ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसमस्तीपुरः उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस में बदमाशों का धावा, दस लाख रुपये लूट ले गए डकैत

समस्तीपुरः उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस में बदमाशों का धावा, दस लाख रुपये लूट ले गए डकैत

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में जेल रोड में काली स्थान चौक के पास स्थित उत्कर्ष फाइनेंस के कार्यालय में डाका डाल बदमाश ने 9,79,170 लाख रुपये लूट लिया। सुबह नौ बजे बैंक खुलने के दो मिनट बाद ही पहुंचे बाइक...

समस्तीपुरः उत्कर्ष स्मॉल फाइनेंस में बदमाशों का धावा, दस लाख रुपये लूट ले गए डकैत
Yogesh Yadavदलसिंहसराय (समस्तीपुर) | निज संवाददाताWed, 23 Feb 2022 08:14 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

दलसिंहसराय थाना क्षेत्र में जेल रोड में काली स्थान चौक के पास स्थित उत्कर्ष फाइनेंस के कार्यालय में डाका डाल बदमाश ने 9,79,170 लाख रुपये लूट लिया। सुबह नौ बजे बैंक खुलने के दो मिनट बाद ही पहुंचे बाइक सवार अपराधियों ने पांच मिनट में ही इस घटना को अंजाम दिया। दो अपराधी हेलमेट लगाये थे जबकि तीन मास्क व हूडी से चेहरा छुपाये हुए थे। भागने के क्रम में दहशत फैलाने के लिए बदमाशों ने दो राउंड गोली भी चलायी। 

बैंक में डकैती की सूचना पर पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गयी। दलसिंहसराय एसडीपीओ दिनेश कुमार पांडेय भी बैंक पहुंचे और घटना का जायजा लिया। बदमाशों का सुराग पाने के लिए पुलिस सीसीटीवी कैमरे का फुटेज खंगाल रही है। इस संबंध में काली चौक के एक पान दुकानदार को हिरासत में लेकर पुलिस पूछताछ कर रही है। 

मिली जानकारी के अनुसार, उत्कर्ष फाइनेंस समूहों के बीच लोन बांटने के साथ लोन की राशि की वसूली करता है। बताया गया है कि बुधवार सुबह नौ बजे बैंक खुलने के दो मिनट बाद दो बाइक पर सवार पांच नकाबपोश बदमाशों पहुंचे और खाता खुलवाने के नाम पर बैंक में घुसे। बैंक कर्मी ने जैसे ही उन्हें हेलमेट उतारने को कहा, बदमाशों ने हेलमेट उतारने की बजाय पिस्तौल निकाल बैंक में मौजूद सहायक शाखा प्रबंधक समेत तीन कर्मियों व एक महिला ग्राहक को अपने कब्जे में कर लिया।

चाबी देने में आनाकनी करने पर कैशियर व सहायक शाखा प्रबंधक की पिटाई करने के साथ गोली मारने की धमकी दी। जिसके बाद बैंक के पदाधिकारी ने तिजोरी खोल दी। तब सेफ से रुपये अपनी बैग में डाल सभी बदमाश फरार हो गये। अपराधी बैंक की तीन टैबलेट व नेटवर्किंग वाला राउटर भी अपने साथ ले गये। हालांकि सीसीटीवी का हार्डडिस्क नहीं ले जा सके। भागने के क्रम में बदमाशों ने फायरिंग की आवाज व बैंक में डकैती की सूचना मिलते ही लोगों में सनसनी फैल गयी।

सूचना मिलने पर दलसिंहसराय थाना अध्यक्ष इंस्पेक्टर कुमार ब्रजेश के नेतृत्व में पुलिस आननफानन में बैंक पहुंची और घटनास्थल का मुआयना किया। उसके बाद पुलिस की एक टीम बदमाशों के भागने की दिशा में निकल गयी। बताया गया है कि अपराधियों का पीछा कर रही पुलिस को सरायरंजन थाना क्षेत्र के झखरा में बैंक से लूटे गये तीन टैबलेट सड़क किनारे फेंके मिले। 

दलसिंहसराय के एसडीपीओ दिनेश पांडेय ने कहा कि पुलिस अपराधियों का सुराग पाने और पहचान के लिए सीस्ीटीवी कैमरा खंगाल रही है। जल्द ही सभी का पता लगा गिरफ्तार किया जाएगा।

epaper