DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › समस्तीपुर में बवाल : जमीन कब्जा करने आए बदमाश ने की फायरिंग, ग्रामीणों ने खदेड़ा
बिहार

समस्तीपुर में बवाल : जमीन कब्जा करने आए बदमाश ने की फायरिंग, ग्रामीणों ने खदेड़ा

निज संवाददाता,विभूतिपुरPublished By: Shivendra Singh
Mon, 02 Aug 2021 08:40 AM
समस्तीपुर में बवाल : जमीन कब्जा करने आए बदमाश ने की फायरिंग, ग्रामीणों ने खदेड़ा

बिहार के समस्तीपुर में रविवार को दो पक्षों में जमकर बवाल हुआ। यहां विभूतिपुर के थाना क्षेत्र की महिषी पंचायत के रूपौली खुर्द में रविवार को भूमि विवाद में जमकर बवाल हुआ। भूमि कब्जा को लेकर बदमाशों ने कई राउंड फायरिंग की। इससे अफरातफरी मच गई। इस दौरान दोनों पक्षों ने रोड़ेबाजी करने के बाद जमकर मारपीट की। बाद में आक्रोशित ग्रामीणों ने बाहरी बदमाशों को खदेड़ने के साथ ही उनकी एक कार और दो बाइकों में आग लगा दी। इसके बाद जमीन कब्जा करने आए बदमाश भाग निकले।

इस घटना में एक पक्ष से रामरतन दास, वार्ड सदस्या रामसखी देवी, मिकी कुमारी, रौशन दास, अनिल दास, अंजलि कुमारी, शबनम कुमारी, काजल कुमारी, रिमझिम दास आदि घायल हैं। सभी का उपचार सीएचसी में कराया जा रहा है। जबकि दूसरे पक्ष से घायल ललित कुमार, रामदुलार और राम प्रसाद का उपचार निजी क्लीनिक में कराये जाने की सूचना है।

गंभीर रूप से घायल वार्ड सदस्य राम सखी देवी और मिंकी कुमारी को सदर अस्पताल रेफर कर दिया गया है। घटना के संबंध में बताया गया है कि कई बाइक और कार पर सवार करीब दो दर्जन लोग आये और अचानक रामरतन दास के घर और रौशन दास की दुकान उजाड़ने लगे। जब गृहस्वामी ने विरोध किया तो फायरिंग शुरू कर दी। ग्रामीण करीब तीन राउंड फायरिंग की बात बता रहे हैं। बदमाशों ने इसके बाद घर में घुसकर मारपीट की।

इस बीच दोनों ओर से रोड़ेबाजी भी शुरू हुई। इस घटना के बाद स्थानीय ग्रामीणों की एकजुटता के बाद आक्रोश को देख सभी बाहरी बदमाश भाग निकले। फिलहाल गांव में तनाव व्याप्त है। इस संबंध में डीएसपी एस. अख्तर ने बताया कि फायरिंग की सूचना मिली है। परन्तु जांच के बाद ही स्पष्ट हो सकेगा। उन्होंने बताया कि गांव में तनाव को देखते हुए एक अधिकारी सहित पुलिस बल तैनात किया जा रहा है। अभी तक किसी पक्ष से आवेदन नहीं मिला है। आवेदन मिलते ही कार्रवाई की जाएगी।

संबंधित खबरें