ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारसहरसा : जेल में पूर्व सांसद आनंद मोहन के पास से चार मोबाइल बरामद

सहरसा : जेल में पूर्व सांसद आनंद मोहन के पास से चार मोबाइल बरामद

शनिवार की देर शाम सहरसा मंडल कारा में की गयी छापेमारी में पूर्व सांसद आनंद मोहन सहित अन्य एक बंदी के पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। छापेमारी के दौरान जेल में छह मोबाइल बरामद किये गये। इस मामले...

सहरसा : जेल में पूर्व सांसद आनंद मोहन के पास से चार मोबाइल बरामद
Shivendra Singh हिन्दुस्तान टीम, सहरसाSun, 24 Oct 2021 10:34 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

शनिवार की देर शाम सहरसा मंडल कारा में की गयी छापेमारी में पूर्व सांसद आनंद मोहन सहित अन्य एक बंदी के पास से मोबाइल फोन बरामद किया गया है। छापेमारी के दौरान जेल में छह मोबाइल बरामद किये गये। इस मामले में उक्त बंदियों के खिलाफ प्राथमिकी दर्ज की जाएगी।

डीपीआरओ के हवाले से जारी प्रेस विज्ञप्ति में डीएम ने कहा है कि वरीय प्रशासनिक व पुलिस पदाधिकारियों की टीम को मंडल कारा सहरसा में भेजकर औचक छापामारी कराई गई। छापेमारी के दौरान छह मोबाइल फोन, एक चार्जर, एक चाकू और एक एक्सटेंशन कॉड बरामद किये गये। उक्त सामग्री में से दो स्मार्ट मोबाइल फोन, दो सामान्य मोबाइल और चार्जर पूर्व सांसद व सजायाफ्ता बंदी आनंद मोहन के बैरक में उनके पास से बरामद किये गये। जबकि एक मोबाइल फोन बंदी दिलीप कुमार के पास से बरामद किया गया। एक मोबाइल फोन बाहरी परिसर में फेंका हुआ पाया गया।

इस संबंध में उक्त बंदियों के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई की जा रही है। छापेमारी टीम में अपर समाहर्ता विनय कुमार मंडल, सदर अनुमंडल पदाधिकारी प्रदीप कुमार झा, वरीय उप समाहर्ता रविन्द्र कुमार, अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी संतोष कुमार, भूमि सुधार उप समाहर्ता राजेन्द्र दास, पुलिस निरीक्षक राजमणि सहित भारी संख्या में पुलिस बल थे।