DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  बिहार: अस्पताल ने कोरोना पॉजिटिव बताकर किया इलाज, मौत के बाद निगेटिव आई रिपोर्ट

बिहारबिहार: अस्पताल ने कोरोना पॉजिटिव बताकर किया इलाज, मौत के बाद निगेटिव आई रिपोर्ट

लाइव हिन्दुस्तान,कटिहारPublished By: Sneha Baluni
Tue, 01 Jun 2021 11:25 AM
बिहार: अस्पताल ने कोरोना पॉजिटिव बताकर किया इलाज, मौत के बाद निगेटिव आई रिपोर्ट

बिहार के अस्पतालों में कोरोना काल में किस तरह से लापरवाही बरती जा रही है। इसका ताजा मामला कटिहार जिले में देखने को मिला है। यहां के सदर अस्पताल में एक शख्स का कोरोना पॉजिटिव बताकर इलाज किया गया। इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई। मृतक के बेटे ने बताया कि शनिवार दोपहर को वो अपने पिता को लेकर सदर अस्पताल पहुंचा था।

अस्पताल में ऑक्सीजन लेवल चेक करने के बाद मरीज को मधेपुरा कोविड अस्पताल रेफर कर दिया गया। मरीज के बेटे ने तय किया कि वह अपने पिता को लेकर मधेपुरा अस्पताल ना जाकर कटिहार मेडिकल कॉलेज लेकर जाएगा। मेडिकल कॉलेज में डॉक्टरों ने मरीज को देखने के बाद कोरोना जांच के लिए उसे फिर से सदर अस्पताल भेज दिया गया।

सदर अस्पताल में मरीज का एंटीजन टेस्ट किया गया लेकिन रिपोर्ट आने से पहले ही उसे कोरोना संक्रमित बताकर इलाज किया जाने लगा। लगभग 13 घंटे बाद इलाज के दौरान मरीज की मौत हो गई। मौत के बाद अस्पताल प्रबंधन ने परिजनों को जो रिपोर्ट सौंपी उसके अनुसार वह कोरोना निगेटिव था। इसके बाद परिजनों ने काफी हंगामा किया। परिजनों ने डॉक्टर पर लापरवाही का आरोप लगाया है। वहीं अब इस मामले में अस्पताल प्रशासन सफाई दे रहा है।

संबंधित खबरें