DA Image
हिंदी न्यूज़   ›   बिहार  ›  सांसद अजय कुमार मंडल की कोरोना से मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलाई, जानिए फिर क्या हुआ

बिहारसांसद अजय कुमार मंडल की कोरोना से मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलाई, जानिए फिर क्या हुआ

हिन्दुस्तान टीम,पटनाPublished By: Deep Pandey
Sat, 15 May 2021 07:01 AM
सांसद अजय कुमार मंडल की कोरोना से मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलाई, जानिए फिर क्या हुआ

भागलपुर के सांसद अजय कुमार मंडल की कोरोना से मौत की अफवाह सोशल मीडिया पर फैलने की सूचना पर उन्होंने केस दर्ज कराया है। फेसबुक पर सांसद की कोरोना से मौत की अफवाह के बाद सांसद ने एसएसपी को आवेदन लिखा। उन्होंने इस तरह का अफवाह फैलाने वाले सूरज शर्मा के खिलाफ सख्त कार्रवाई करने को लेकर लिखा था। एसएसपी के निर्देश पर घोघा थाना में सूरज शर्मा पर केस दर्ज किया गया है। आईटी एक्ट के तहत केस दर्ज किया गया है। इस केस के आईओ कहलगांव के सर्किल इंस्पेक्टर यदुनंदन चौहान को बनाया गया है। मामले की जांच की जा रही है। उस व्यक्ति का पूरा ब्योरा जानने के लिए फेसबुक से भी संपर्क किया गया है।

सांसद अजय मंडल ने एसएसपी को लिखे आवेदन में कहा है कि फेसबुक पर सूरज शर्मा द्वारा उनके बारे में कोरोना से मौत से संबंधित अफवाह वाली पोस्ट डालने के बाद उनके मानसिक और व्यक्तिगत छवि पर प्रतिकूल असर पड़ा है। उन्होंने इस तरह का पोस्ट जल्दी हटवाने और ऐसा करने वाले के खिलाफ त्वरित कार्रवाई की मांग की। उन्होंने यह भी लिखा है कि अपने संसदीय क्षेत्र में बनाई उनकी छवि इससे धूमिल करने की कोशिश की गयी है। गौरतलब है कि पिछले साल सांसद के नाम से फर्जी मेल आईडी बनाकर कोई शख्स अधिकारियों को मेल कर रहा था। इसकी जानकारी मिलने पर भी सांसद ने डीएम और एसएसपी से शिकायत की थी। सांसद के बारे में 12 मई को इस तरह की अफवाह वाला पोस्ट डाला गया था। उसी दिन सांसद ने शिकायत की, जिसके बाद 13 मई को केस दर्ज किया गया।

 
फेसबुक पर एक व्यक्ति ने मेरे में बारे में पोस्ट कर दिया कि कोरोना से मेरी मौत हो गई। मुझे जैसे ही इसकी जानकारी मिली, मैंने भागलपुर एसएसपी को लिखित शिकायत भेजा। केस दर्ज कर लिया गया है। इस तरह की अफवाह से क्षेत्र में मेरी छवि पर प्रतिकूल असर पड़ा है। इस मामले में सख्त कार्रवाई होनी चाहिए। 
- अजय कुमार मंडल, सांसद, भागलपुर

संबंधित खबरें