DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › बिहार के इस विधायक को सोशल मीडिया पर आकर कहना पड़ा, मैं जिन्दा हूं, जानिए इसकी वजह
बिहार

बिहार के इस विधायक को सोशल मीडिया पर आकर कहना पड़ा, मैं जिन्दा हूं, जानिए इसकी वजह

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरPublished By: Sudhir Kumar
Mon, 20 Sep 2021 09:53 AM
बिहार के इस विधायक को सोशल मीडिया पर आकर कहना पड़ा, मैं जिन्दा हूं, जानिए इसकी वजह

रविवार को  एनडीए के एक विधायक के मौत की झूठी खबर सोशल मीडिया पर इस कदर वायरल हुई कि राजनैतिक गलियारे में खलबली मच गई। हालात को संभालने के लिए खुद विधायक को सामने आकर कहना पड़ा- "मैं जिंदा हूं"। ये विधायक हैं मुजफ्फरपुर के सुरक्षित सीट बोचहां के एमएलए मुसाफिर पासवान। वृद्ध हो चुके मुसाफिर पासवान मुकेश सहनी के पार्टी वीआईपी से विधायक हैं और अक्सर बीमार रहते हैं। प्राय: उन्हें ऑक्सीजन के सपोर्ट पर रखा जाता है।

समर्थक और रिश्तेदार रहे परेशान

रविवार की शाम से ही उनके निधन की खबरें सोशल मीडिया में वायरल होने लगी। विधायक के रिश्तेदार और समर्थक काफी देर तक परेशान रहे। विधायक मुसाफिर पासवान के निधन की भ्रामक खबर से काफी देर तक उहापोह मचा रहा। रविवार रात में विधायक मुसाफिर पासवान स्वयं सामने आए और सोशल मीडिया पर उन्होंने अपनी सलामती की जानकारी लोगों को दी। तब जाकर मामला शांत हुआ।

शरारती तत्वों की करतूत

मुसाफिर पासवान ने कहा कि ओछी राजनीति से प्रेरित शरारती तत्व भ्रामक खबर फैला रहे हैं। वे अपने मुजफ्फरपुर के नाजीरपुर-शेखपुर स्थित आवास पर सकुशल हैं। मुसाफिर पासवान उम्र दराज नेता हैं। बोचहां सीट पर उन्होंने दिग्गज रमई राम को एक बार हराया था और राजद के टिकट पर विधायक बने थे। विधानसभा चुनाव 2020 में राजद छोड़कर वे एनडीए के वीआईपी में शामिल हो गए। उस समय भी मुसाफिर पासवान बीमार चल रहे थे और बीमार रहते हुए चुनाव प्रचार भी किया था। पिछले दिनों उनकी तबीयत ज्यादा खराब हो गई थी और उन्हें पटना के एक बड़े हॉस्पिटल में भर्ती कराना पड़ा था। पार्टी नेता मुकेश सहनी समेत कई नेता उनसे मिलने आए थे।

संबंधित खबरें