ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारदरभंगा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल; पुलिस पर उपद्रवियों का पथराव, कई लोग घायल

दरभंगा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल; पुलिस पर उपद्रवियों का पथराव, कई लोग घायल

दरभंगा के भालपट्टी इलाके में सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल हो गया। इस दौरान जमकर पथराव हुआ। जिसमें पुलिस जवान समेत कई लोगों को चोटें आई हैं। इलाके में भारी पुलिस बल तैनात है।

दरभंगा में मूर्ति विसर्जन के दौरान दो पक्षों में बवाल; पुलिस पर उपद्रवियों का पथराव, कई लोग घायल
Sandeepहिन्दुस्तान,दरभंगाFri, 16 Feb 2024 08:33 AM
ऐप पर पढ़ें

दरभंगा के भालपट्टी ओपी क्षेत्र के मुरिया में गुरुवार की शाम सरस्वती प्रतिमा विसर्जन के दौरान दो पक्षों में जमकर मारपीट हो गयी। इस दौरान जमकर पत्थरबाजी भी हुई। इसमें कई लोग चोटिल हो गए। पत्थरबाजी में पुलिस के कुछ जवानों को भी चोटें आई हैं। इस दौरान कई घरों और दुकानों में लूटपाट करने की भी बात कही जा रही है। सूचना मिलने पर कई थानों से बड़ी संख्या में पुलिस बल और अर्द्धसैनिक बल के जवान मौके पर पहुंचे।

डीएम राजीव रौशन, एसएसपी जगुनाथ रेड्डी जलारेड्डी व कई प्रशासनिक अधिकारी भी मौके पर पहुंचे। उन्होंने स्थानीय लोगों और शांति समिति के सदस्यों से बात कर लोगों को समझा-बुझाकर मामला शांत कराया। खबर लिखे जाने तक डीएम व एसएसपी सहित सभी पुलिस व प्रशासनिक अधिकारी मौके पर ही थे। डीएम ने कहा कि मूर्ति विसर्जन के रास्ते को लेकर दो गुटों में विवाद शुरू हुआ।

इस दौरान हुई पत्थरबाजी में पुलिस जवानों समेत कई लोगों को चोटें भी लगी है। मौके पर एंबुलेंस को भी बुलाया गया है, पर किसी को अस्पताल भेजने की स्थिति नहीं है। इस दौरान कुछ घरों और दुकानों को नुकसान पहुंचाया गया है। उन्होंने कहा कि उपद्रव में शामिल लोगों की पहचान कर उनके खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी। साथ ही भविष्य में इस तरह की घटना न हो, इसके लिए भी आवश्यक कार्रवाई की जाएगी।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें