ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारपटना एयरपोर्ट पर फिर हंगामा, छह घंटे इंतजार के बाद टूटा यात्रियों का सब्र; कर्मियों की लगाई क्लास

पटना एयरपोर्ट पर फिर हंगामा, छह घंटे इंतजार के बाद टूटा यात्रियों का सब्र; कर्मियों की लगाई क्लास

नाराज यात्रियों ने बताया कि दिल्ली पहुंचने के बाद उनकी बुकिंग पिलानी व अन्य जगहों के लिए है। घंटों तक फ्लाइट लेट रही पर यात्रियों ने विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों पर सही सूचना नहीं दी।

पटना एयरपोर्ट पर फिर हंगामा, छह घंटे इंतजार के बाद टूटा यात्रियों का सब्र; कर्मियों की लगाई क्लास
Sudhir Kumarहिंदुस्तान,पटनाFri, 01 Dec 2023 06:53 PM
ऐप पर पढ़ें

पटना एयरपोर्ट पर शुक्रवार को यात्रियों ने फिर हंगाम किया। स्पाइस जेट की पटना -  दिल्ली उड़ान की लेटलतीफी से नाराज यात्रियों ने पटना एयरपोर्ट पर कर्मियों की जमकर क्लास लगाई। आक्रोशित यात्री सीनियर अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे। कर्मी उनके सवालों का कोई जवाब नहीं दे पा रहे थे।  विमान यात्री छह घंटे से एयरपोर्ट पर इस विमान का इंतजार कर रहे थे। 

नाराज यात्रियों ने बताया कि दिल्ली पहुंचने के बाद उनकी बुकिंग पिलानी व अन्य जगहों के लिए है। कई घंटों तक फ्लाइट लेट रही पर  यात्रियों ने विमानन कंपनी के प्रतिनिधियों पर सही सूचना नहीं दी। इससे नाराजगी और भी बढ़ गई और जमकर हंगामा किया। दिल्ली जाने के लिए घर से निकले एक यात्री ने कहा कि सुबह 10 बजे से फ्लाइट के लिए बैठे हैं। छह घंटे बीत जाने के बाद भी दिल्ली के निर्धारित फ्लाइट  नहीं आई। हंगाम देखकर विमान कंपनी के कर्मी और प्रतिनिधि पहुंचे तो सबने मिलकर क्लास लगा दी।  सब वरीय अधिकारियों को बुलाने की मांग करने लगे।

एक यात्री ने पूछा कि उन्हें फ्लाइट नहीं आने की जानकारी लास्ट मोमेंट में क्यों दी गई।  उन्होंने पूछा कि अन्य विमान उड़ान भर रहे हैं पर स्पाइस जेट के यात्रियों की परेशानी है। यह भी कहा कि समय बचाने के लिए हवाई सेवा का सहारा लेते हैं यहां टाइम किलिंग की जा रही है।

इससे पहले सोमवार को भी पटना एयरपोर्ट पर हंगामा किया गया। 28 विमानों के आने जाने में देरी से यात्री परेशान हो गए। स्पाइस जेट का मुंबई से पटना आने वाला विमान सात घंटे की देरी से पटना पहुंचा और नौ घंटे की देरी से मुंबई के लिए रवाना हुआ। इस विमान के यात्रियों ने एयरपोर्ट पर जमकर हंगामा किया। यात्रियों का कहना था कि एयरपोर्ट पर पहुंचने के बाद उन्हें विमान के रिशेड्यूल करने की सूचना मिली। पटना एयरपोर्ट पर सोमवार को पहला विमान इंडिगो का 6ई- 2103 बेंगलुरु से सुबह 10.18 बजे दो घंटे 23 मिनट की देरी से एयरपोर्ट पर पहुंचा। विमान 6ई713 कोलकाता-पटना सुबह 0910 बजे की बजाय 1024 बजे पहुंचा। 6ई6394 चंडीगढ़-पटना सुबह 0920 बजे एक घंटे नौ मिनट की देरी से 1029 बजे आया। विस्तारा का यूके 717 दिल्ली- पटना 21 मिनट की देरी से आया।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें