ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारशादी में आया था एक लाख का इनामी बदमाश, पुलिस पहुंची कि चलने लगी गोली? फिर क्या हुआ?

शादी में आया था एक लाख का इनामी बदमाश, पुलिस पहुंची कि चलने लगी गोली? फिर क्या हुआ?

पुलिस टीम को देखते ही ग्रामीणों ने एकजुट होकर पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों ने पुलिस साथ हाथापाई और झड़प शुरू कर दिया और एक अपराधी साधु यादव को भगा दिया।

शादी में आया था एक लाख का इनामी बदमाश, पुलिस पहुंची कि चलने लगी गोली?  फिर क्या हुआ?
Sudhir Kumarहिन्दुस्तान,सहरसाThu, 30 May 2024 07:00 PM
ऐप पर पढ़ें

कोसी दियारा इलाके में सहरसा पुलिस लगातार अपराधियों के खिलाफ कार्रवाई कर रही है। इस दौरान कुख्यातों को पकड़ने में सफलता भी मिली है। बुधवार की देर रात महिषी थाना क्षेत्र के राजनपुर पंचायत के रकठी गांव में कुख्यात अपराधियों के आने की सूचना पर पंहुची पुलिस टीम पर हमला और हाथापाई कर गिरफ्तार एक अपराधी को भगा दिया। गांव में कुख्यात अपराधी शंभू यादव के भतीजी की शादी थी। शादी समारोह में पुलिस शंभू यादव सहित एक लाख रुपये के इनामी अपराधी साधु यादव के शामिल होने की सूचना मिली थी।

सूचना के आधार पर पुलिस टीम द्वारा बुधवार की देर रात करीब साढ़े तीन बजे  फरार अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए पंहुची।  वरमाला का रस्म हो रहा था। पुलिस टीम को देखते ही ग्रामीणों ने एकजुट होकर पुलिस का विरोध करना शुरू कर दिया। जिसके बाद अफरातफरी मच गई। ग्रामीणों ने पुलिस साथ हाथापाई और झड़प शुरू कर दिया। इसी दौरान गोली लगने से एक महिला जख्मी हो गई जिसे गांधी पथ स्थित निजी क्लिनिक में भर्ती कराया गया है। महिला के पैर में गोली लगी। गोलीबारी को लेकर कुछ लोग पुलिस द्वारा आत्मरक्षार्थ हवाई फायरिंग तो कुछ लोग अपराधियों के द्वारा भागने के दौरान गोली फायरिंग करने की बात कह रहे हैं। वहीं शादी समारोह में हर्ष फायरिंग होने की भी बात चर्चा में है। लोगों ने हर्ष फायरिंग के दौरान महिला के गोली लगने से जख्मी होने की बात कही है। 

इसे भी पढ़ें- पटना में कैब ड्राइवर की हत्या; गांजा धंधेबाज के साथियों ने कूच-कूच कर मार डाला, मृतक के दोस्त का बुरा हाल

पुलिस टीम थी सक्रिय

पुलिस को फरार इनामी अपराधी साधु यादव के अपने सहयोगियों साथ भतीजी की शादी में वर-वधू को आशीर्वाद देने के लिए आने की सूचना मिली थी। रात नौ बजे से ही पुलिस शादी समारोह आसपास घेराबंदी शुरू कर दिया। पुलिस कार्रवाई में सफल होते दिख रही थी। लेकिन महिलाओं सहित अन्य ग्रामीणों के कारण पुलिस को खाली हाथ लौटना पड़ा। ग्रामीणों ने पुलिस पर हमला और हाथापाई करते अपराधियों को भगा दिया।

मदरसा में महापाप, प्रेग्नेंट हुई नाबालिग छात्रा तो हुआ खुलासा, हेड मौलवी पर 1 साल से रेप का आरोप

पहले भी हो चुका है फरार 

एसपी के निर्देश पर पिछले दिनों ही कनरिया और चिडैया पुलिस के संयुक्त कार्रवाई के दौरान एक लाख के इनामी अपराधी साधु यादव के सहयोगी और शूटर सुभाष यादव को एक 47 हथियार साथ गिरफ्तार किया गया था। लेकिन पुलिस पर गोलीबारी कर साधु यादव फरार हो गया। जिसके बाद से एसपी के निर्देश पर सहरसा पुलिस लगातार दियारा क्षेत्र में अपराध नियंत्रण के लिए कार्रवाई करने में जुटी हुई है। घटना के सबंध में एसपी हिमांशु ने बताया कि अपराधियों के आने की सूचना पर पुलिस गई थी। पुलिस साथ हाथापाई करने वाले लोगों को चिन्हित कर कार्रवाई की जाएगी। वहीं महिला को गोली लगने के मामले में एसपी ने बताया कि जानकारी मिली है। मामले की जांच गहनता से जांच करायी जाएगी।

कनरिया पुलिस साथ झड़प 

बुधवार की शाम कनरिया पुलिस का  घोघसम गांव में भी ग्रामीणों ने विरोध किया। कनरिया पुलिस घोघसम गांव में शराब कारोबार होने की सूचना पर कार्रवाई करने गई थी। जबकि ग्रामीणों का कहना था कि गलत सूचना पर पुलिस कार्रवाई करने आयी है। जिसके बाद ग्रामीणों ने विरोध करना शुभ कर दिया।विरोध के बाद पुलिस टीम वापस लौट गई।

Advertisement