ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: सेंट एलोसिस स्कूल की छत गिरी, एक बच्चे की मौत, सात की हालत गंभीर

बिहार: सेंट एलोसिस स्कूल की छत गिरी, एक बच्चे की मौत, सात की हालत गंभीर

बिहार के चंपारण जिले के बेतिया में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। नगर थाने के क्रिश्चन क्वार्टर स्थित संत एलोसिस स्कूल में मंगलवार को कक्षा-एक की छत की परत चटक बच्चों के ऊपर गिर गई। इसमें एक की...

1/ 3
2/ 3
3/ 3
बेतिया, लाइव हिन्दुस्तान टीमTue, 25 Sep 2018 05:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के चंपारण जिले के बेतिया में मंगलवार सुबह एक बड़ा हादसा हो गया। नगर थाने के क्रिश्चन क्वार्टर स्थित संत एलोसिस स्कूल में मंगलवार को कक्षा-एक की छत की परत चटक बच्चों के ऊपर गिर गई। इसमें एक की मौत हो गई, वहीं डेढ़ दर्जन से अधिक बच्चे घायल हो गए। इसमें छह गंभीर रूप से घायल बच्चों को एमजेके अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इसमें तीन हालक हालत नाजुक बताई जा रही है। घटना से नाराज परिजनों ने दोपहर में जाम लगा दिया। सूचना पर एसपी जयंतकांत, एसडीएम विद्यानाथ पासवान समेत बड़ी संख्या में पुलिस बल घटनास्थल पर पहुंची। एसपी ने बताया कि उन्होंने खुद स्कूल का जायजा लिया है। घटना में स्कूल प्रशासन की लापरवाही दिख रही है। स्कूल के प्रिंसिपल समेत प्रबंधन पर एफआईआर की जाएगी। घटना के बाद स्कूल के पदाधिकारी व शिक्षक फरार हो गए। स्कूल के बच्चे ने बताया कि चौथी घंटी (10.15) में छत चटकर गिरी। इससे वहां अफरातफरी मच गई। जिनके सिर पर छत चटक कर गिरा वे वहीं बेहोश हो गए। अन्य छात्र वहां से भागने लगे। किसी तरह एंबुलेंस को बुलाया गया और घायलों को एमजेके अस्पताल पहुंचाया गया। दोपहर में डीएम डॉ. नीलेश रामचंद्र देवड़े अस्पताल पहुंचे। उन्होंने घायल बच्चों को हाल-चाल जाना। काफी देर तक डीएम अस्पताल में डटे रहे। डीएम ने अपनी देख-रेख में बच्चों का सिटी-स्कैन करवाया।

अस्पताल पहुंचते ही एक बच्चे की मौत

अस्पताल पहुंचते ही राजगुरु चौक संदीप कुमार के बेटे विभव राज (6) की मौत हो गई। वहीं तीन लालटेन चौके संजय साह के बेटे आदित्य राज (5), खुदाबख्स चौके शिवम (6), राजड्योढ़ी की दिव्या कुमारी (6), गैसलाल चौक के सलीस जायसवाल (6) समेत छह गंभीर रूप से घायल बच्चों का इलाज चल रहा है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें