ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारमधेपुरा में सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट, घर के बाहर लुटेरों ने छीना नोटों से भरा बैग

मधेपुरा में सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट, घर के बाहर लुटेरों ने छीना नोटों से भरा बैग

मधेपुरा जिले में बाइकसवार बदमाशों ने सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट को अंजाम दे दिया। और फिर फरार हो गए। लूट की घटना घर के बाहर अंजाम दी गई। जब डिक्की से बबलू यादव पैसे निकाल रहे थे।

मधेपुरा में सीएसपी संचालक से 4 लाख की लूट, घर के बाहर लुटेरों ने छीना नोटों से भरा बैग
Sandeepकार्यालय संवाददाता,मधेपुराSat, 11 Nov 2023 09:05 AM
ऐप पर पढ़ें

मधेपुरा जिले के बिहारीगंज थाना क्षेत्र के बीडीरणपाल गांव में शुक्रवार देर शाम बदमाशों ने एक सीएसपी संचालक से चार लाख रुपए झपट लिये। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार दोनों बदमाश फरार हो गए। बदमाशों ने सीएसपी संचालक के घर के पास ही घटना को अंजाम दिया। बताया गया कि बीडीरणपाल गांव निवासी सीएसपी संचालक बबलू यादव ने बिहारीगंज एसबीआई शाखा से शुक्रवार को चार लाख रुपए की निकासी की थी।

जानकारी के मुताबिक पैसों की निकासी करने के बाद शाम करीब छह बजे अपने घर पहुंचे। इसके बाद उन्होंने डिक्की से रुपए निकाले। तभी बाइकसवार बदमाश वहां पहुंचे और रुपए से भरा बैग झपट लिया और फरार हो गए। एसडीपीओ अविनाश कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। खुलेआम लूट की इस घटना से इलाके में हड़कंप मच गया है। 

वहीं अररिया के जमुआन-खजूरी मिल्क मुख्य सड़क परशुक्रवार की दोपहर मंडल टोला के पास बाइक सवार बदमाशों ने फाइनेंस कलेक्शन कर्मी से 1.25 लाख रुपए लूट लिये। घटना दोपहर एक बजे उस समय हुई जब वह पैसा कलेक्शन कर भरगामा शाखा लौट रहा था। इस संबंध में पीड़ित चेतन इंडिया फाइनेंस प्राइवेट बैंक के कलेक्शन कर्मी ज्योतिष कुमार ने भरगामा थाना में आवेदन देने की बात कही है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें