ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारफिल्मी अंदाज में बंधन बैंककर्मियों से 12 लाख की लूट, एक बदमाश को पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ा, 4 लोग घायल

फिल्मी अंदाज में बंधन बैंककर्मियों से 12 लाख की लूट, एक बदमाश को पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ा, 4 लोग घायल

अररिया जिले में बंधन बैंककर्मियों से 12 लाख की लूट को अंजाम दिया गया। इस दौरान बैंककर्मियों की कार डिवाइडर से टकरा गई। जिसमें बदमाश समेत 4 बैंककर्मियों को गंभीर चोटें आई हैं।

फिल्मी अंदाज में बंधन बैंककर्मियों से 12 लाख की लूट, एक बदमाश को पब्लिक ने दौड़ाकर पकड़ा, 4 लोग घायल
Sandeepहिन्दुस्तान,अररियाFri, 23 Feb 2024 06:41 AM
ऐप पर पढ़ें

अररिया जिले के फारबिसगंज में गुरुवार की शाम  स्थानीय बियाडा के पास फोरलेन पर दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने बंधन बैंक कर्मियों से 12 लाख रुपए लूट लिए और हथियार लहरा कर फिल्मी अंदाज में भाग निकले । यह घटना तब घटी जब फुलकाहा बंधन बैंक के चार कर्मी मारुति सुजुकी कार से पैसे लेकर फारबिसगंज बंधन बैंक से फुलकाहा जा रहे थे।

जैसे ही बंधन कर्मी रुपए लेकर कार से रामपुर ओवर ब्रिज के आगे फोरलेन पर चढ़ा, वैसे ही पीछे से दो बाइक पर सवार चार सशस्त्र अपराधियों ने उसे ओवरटेक किया। अपराधियों  से बचने के लिए कार को तेज भागने के चक्कर में कार डिवाइडर से जाकर टकरा गई और इसी क्रम में कार ने अपराधी के एक बाइक को भी घसीट डाला जिससे अपराधी भी  जमीन पर गिर गए।  हालांकि चार अपराधियों में तीन अपराधी  हथियार का भय दिखा कर पैसे लेकर भागने में सफल रहा। 

हल्ला पर पहुंचे बड़ी संख्या में स्थानीय लोगों ने पास के एक मक्का के खेत से एक बदमाश को धर दबोचा । इसे पुलिस के हवाले कर दिया गया। गिरफ्तार बदमाश सोनू  पूर्णिया का निवासी है। इधर घटना की सूचना पर फारबिसगंज एसडीपीओ खुसरु सिराज, थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह सहित बड़ी संख्या में पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बलों ने अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए जगह-जगह छापेमारी एवं नाकेबंदी की। सभी घायल को स्थानीय अनुमंडल अस्पताल में भर्ती कराया गया।  बाद में सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया । 

घटना के  संबंध में बताया गया कि फुलकाहा बंधन बैंक के राकेश कुमार मंडल आरई, राकेश कुमार महतो आर ओ ,राजकुमार ठाकुर राओ एवं चालक रामकुमार  रुपए लेकर जा रहे थे । इसी क्रम में रास्ते में घटना हुई है । चालक को भी गंभीर चोटें लगी है । मगर तीनों बैंक कर्मी बुरी तरह से घायल है।  किसी का पैर टूटा हुआ है,किसी को आंख में जख्म है। सभी को बेहतर इलाज के लिए रेफर कर दिया गया है । जबकि अपराधी को भी बेहतर इलाज के लिए फिलहाल रेफर कर दिया गया है। क्योंकि अपराधी की स्थिति काफी गंभीर बताई गई है।

घटना के संबंध में एसडीपीओ खुसरु सिराज ने कहा कि बंधन बैंक कर्मियों से  लूट की घटना घटी है । एक अपराधी पकड़ा गया है।  बैंक कर्मी भी घायल है। पुलिस आगे की कार्यवाही में जुटी हुई है ।अपराधियों के धर पकड़ एवं रुपए की रिकवरी की दिशा में पुलिस काम कर रही है।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें