DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

बिहार: मुजफ्फरपुर-सियालदह फास्ट पैसेंजर में डकैतों का तांडव, यात्रियों पर फायरिंग

Mujaffarpur Sealdah fast passenger

सियालदह से मुजफ्फरपुर आने वाली फास्ट पैसेंजर ट्रेन में बरौनी जंक्शन के पास तेघरा स्टेशन पर शनिवार देर रात डकैतों ने तांडव मचाया। विरोध पर यात्रियों पर फायरिंग भी की। गोली लगने से दो यात्री जख्मी हो गए। रविवार सुबह ट्रेन के मुजफ्फरपुर जंक्शन पहुंचने पर यात्रियों ने हंगामा किया। पीड़ित यात्री के बयान पर चार डकैतों के खिलाफ बरौनी रेल थाने में एफआईआर दर्ज की गई। जख्मी यात्री अपने परिजनों के साथ देवघर से जलाभिषेक कर लौट रहे थे।

यात्रियों ने दिखाया साहस
घटना के कारण ट्रेन शनिवार देर रात 11:45 बजे से लेकर 2:45 बजे तक तेघरा स्टेशन पर खड़ी रही। पुलिस के देरी से पहुंचने पर यात्रियों ने वहां भी हंगामा किया। यात्रियों ने बताया कि ट्रेन तेघरा में रुकते हथियार से लैस चार डकैत ट्रेन की एसएलआर बोगी तोड़कर कर चार कार्टन सामान गिरा दिए। यात्रियों ने चोर-चोर चिल्लाकर शोर मचाया। इसके बाद डकैतों ने फायरिंग कर दी। फायरिंग बंद होने पर यात्रियों ने साहस दिखाते हुए डकैतों पर पत्थर बरसाना शुरू किया। इसके बाद डकैतों ने भी पत्थर बरसाए।

महिला को बोगी से खींच लूटा
वारदात के दौरान डकैतों ने गेट पर खड़ी एक महिला को बोगी से नीचे खींचकर उससे पांच हजार रुपये व जेवर छीन लिए। पुलिस के पहुंचने पर ट्रेन पौने तीन बजे मुजफ्फरपुर के लिए रवाना हुई।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:robbery in Mujaffarpur Sealdah fast passenger train