ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारस्कूल संचालक के घर डकैती; 5 लाख कैश लूटा, 2 लुटेरों को भीड़ ने धुना, पुलिस पर किया पथराव

स्कूल संचालक के घर डकैती; 5 लाख कैश लूटा, 2 लुटेरों को भीड़ ने धुना, पुलिस पर किया पथराव

फुलवारीशरीफ में शाम के वक्त बदमाशों ने स्कूल संचालक के घर धावा बोल दिया। और 5 लाख कैश, गहने लूट लिए। वहीं उग्र भीड़ ने पुलिस पर पथराव भी किया। छह बदमाशों ने लूट को अंजाम दिया था।

स्कूल संचालक के घर डकैती; 5 लाख कैश लूटा, 2 लुटेरों को भीड़ ने धुना, पुलिस पर किया पथराव
Sandeepहिन्दुस्तान,पटनाFri, 02 Feb 2024 06:17 AM
ऐप पर पढ़ें

पटना के फुलवारीशरीफ में अपराधियों ने रामकृष्णानगर थाना के नयाचक में स्थित निजी स्कूल संचालक मनोज कुमार के आवास से पांच लाख नकद और लाखों के जेवरात लूट लिये। लुटेरों ने स्कूल संचालक को हथियार के बल पर बंधक बना लिया व उनके साथ मारपीट की। लूटपाट के दौरान शोर-शराबा होने पर भीड़ इकट्ठा हो गई। लोगों ने दो लुटेरों को पकड़ लिया और उनकी जमकर धुनाई की। भीड़ की पिटाई से दोनों लुटेरे अधमरे हो गये। पुलिस ने लुटेरों को इलाज के लिये एनएमसीएच में भर्ती करवाया।

इधर, स्कूल संचालक के घर लुटेरों के घुसने और मारपीट की खबर मिलते ही मौके पर पहुंची रामकृष्णानगर थाने की पुलिस को भीड़ ने खदेड़ डाला। उग्र भीड़ में शामिल असामाजिक तत्वों ने पुलिस पर ईंट-पत्थरों की बौछार की। शुरुआती दौर में पुलिस टीम पीछे हट गई। बाद में कई थानों की पुलिस के साथ अतिरिक्त बल को मौके पर बुलाया गया। इसके बाद कहीं जाकर लोग शांत हुये। 

स्थानीय लोगों ने बताया की आदर्श इंटरनेशनल स्कूल के निदेशक के यहां लगभग छह अपराधी लूटपाट के इरादे से घुसे। लुटेरों ने घर में घुसते ही निदेशक के साथ मारपीट की। लुटेरों ने संचालक मनोज से पैसे व जेवरात के बारे में पूछा। आरोप है कि पांच लाख नकद और स्कूल संचालक की पत्नी के लाखों रुपये के जेवरात लुटेरे अपने साथ ले गये। अपराधी पांच से छह की संख्या में थे।

वहीं इस घटना पर पटना के डीआईजी सह एसएसपी ने राजीव मिश्रा ने कहा कि लूटपाट कितने की हुई है यह स्पष्ट नहीं हो सका है। पीड़ित के आवेदन के आधार पर पुलिस केस दर्ज कर आगे की कार्रवाई करेगी। इस घटना को बेहद गंभीरता से लिया गया है। पुलिस अपराधियों की तलाश में जुटी हुई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें