ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारगया में फाइनेंस बैंक से 8.46 लाख की लूट, गार्ड और कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर भागे लुटेरे

गया में फाइनेंस बैंक से 8.46 लाख की लूट, गार्ड और कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर भागे लुटेरे

गया जिले के खिजरसराय में शुक्रवार को हथियारबंद लुटेरों ने फाइनेंस बैंक से 8 लाख रुपये लूट लिए। आरोपियों ने बैंक कर्मियों को टॉयलेट में बंद कर दिया।

गया में फाइनेंस बैंक से 8.46 लाख की लूट, गार्ड और कर्मचारियों को टॉयलेट में बंद कर भागे लुटेरे
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,गयाFri, 09 Feb 2024 06:31 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के गया जिले में शुक्रवार को एक निजी फाइनेंस बैंक में 8.46 लाख रुपये की लूट हो गई। वारदात खिजरसराय थाना इलाके के धूरा पर स्थित उत्कर्ष फाइनेंस बैंक में सुबह करीब 11 बजे हुई। चार लुटेरे बाइक पर सवार होकर आए और हथियार के बल पर बैंक कर्मियों को बंधक बना लिया। लुटेरों ने गार्ड और बैंककर्मियों को टॉयलेट में बंद कर दिया। फिर काउंटर पर रखे रुपये लेकर फरार हो गए। पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। लुटेरों की तलाश में जगह-जगह छापेमारी की जा रही है।

हथियारबंद लुटेरों की दहशत से बैंककर्मी सहम गए। लुटेरों के जाने के बाद टॉयलेट में बंद कर्मचारियों ने वेंटिलेटर से बाहर मदद के लिए आवाज लगाई। इसके बाद एक शख्स ने बैंक में आकर टॉयलेट का दरवाजा खोला। फिर उन्होंने पुलिस को इसकी सूचना दी। पुलिस ने बाजार समेत अन्य जगहों पर लगे सीसीटीवी फुटेज खंगाले हैं। लुटेरों का अबतक सुराग नहीं मिल पाया है।

पुलिस ने बताया कि लुटेरों ने चेहरे को नकाब से ढक रखा था, इसलिए उनकी पहचान नहीं हो पाई। लुटेरों की संख्या चार थी। इनमें से दो बाहर पहरेदारी करने के लिए खड़े हुए और बाकी के दो ने बैंक के अंदर घुसकर लूट की। उन्होंने बैंक के सभी कर्मचारियों को गनपॉइंट पर लेकर उनके फोन भी छीन लिए, ताकि वे मदद के लिए किसी को बुला न सकें। बैंक के पास यशवंत हाई स्कूल में इंटर एग्जाम के चलते भीड़ थी। रुपये लूटने के बाद वे इस भीड़ का फायदा उठाते हुए भाग निकले।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें