DA Image
Sunday, November 28, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपहले साइकिल सवार को कुचला, फिर बाइक सवार दो युवकों को रौंदा... मोतिहारी में पिकअप की चपेट में आने से 3 की मौत

पहले साइकिल सवार को कुचला, फिर बाइक सवार दो युवकों को रौंदा... मोतिहारी में पिकअप की चपेट में आने से 3 की मौत

मोतिहारी हिन्दुस्तान टीमMalay Ojha
Sun, 17 Oct 2021 07:30 PM
पहले साइकिल सवार को कुचला, फिर बाइक सवार दो युवकों को रौंदा... मोतिहारी में पिकअप की चपेट में आने से 3 की मौत

मोतिहारी से सटे मुफस्सिल थाने के बैरिया बनकर एनएच के पास रविवार को पिकअप की ठोकर से तीन लोगों की मौत हो गई। लापरवाह पिकअप चालक ने पहले साइकिल सवार को कुचला, फिर बाइक सवार दो लोगों को रौंद दिया। मौके पर ही तीनों की मौत हो गयी।

एसएचओ विनय कुमार ने बताया मृतकों में बेगूसराय, दरभंगा व पिपरा के युवक शामिल हैं। शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया गया है। क्षतिग्रस्त पिकअप, साइकिल व बाइक जब्त कर ली गयी है। तीन लोगों को कुचलने के बाद पिकअप असंतुलित होकर पलट गयी। पिकअप का चालक फरार हो गया।

सदर अंचल के सीओ शिवाजी सिंह ने बताया कि सड़क हादसे की रिपोर्ट, मृतकों की डिटेल्स, पोस्टमार्टम रिपोर्ट, एफआईआर की कॉपी परिवहन विभाग को सौंपेंगे। नये नियम के तहत परिवहन विभाग की ओर से मृतक के परिजनों को पांच-पांच लाख रुपये मुआवजा मिलेगा। मृतकों में साइकिल सवार नरेश शाह (56) पिपरा थाना क्षेत्र के चिंतामनपुर गांव का निवासी था।

वहीं, बाइक सवार मोहम्मद खुशनूद बेगूसराय जिले के वीरपुर वार्ड नंबर 3 के और मोहम्मद नईम अंसारी दरभंगा जिले के अल्लाहगंज शिवधारा का रहने वाला था। बाइक सवार युवकों के पॉकेट में मिले आधार कार्ड से नाम पता सामने आया है। मुफस्सिल पुलिस नाम पता के सत्यापन के लिए संबंधित थाना से संपर्क कर रही है। नरेश साह के परिजन चिन्तामनपुर से सदर अस्पताल में पहुंच चुके थे। वहीं, बेगूसराय व दरभंगा के मृतकों के परिजनों को सूचना देने की कोशिश पुलिस कर रही है। पुलिस का कहना है कि नरेश साह सरसों तेल का खाली टीन खरीदकर बेचने का काम करता था। वहीं बाइक सवार अपने व्यवसाय को लेकर मोतिहारी आये थे।

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें