ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारस्टिंग में 10 करोड़ मांगते दिखे रालोसपा सांसद

स्टिंग में 10 करोड़ मांगते दिखे रालोसपा सांसद

सीतामढ़ी के रालोसपा सांसद राम कुमार शर्मा एक निजी समाचार चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में कैमरे के सामने अधिकारियों द्वारा काम करवाने के एवज में पैसे का ऑफर स्वीकार करते दिखे। स्टिंग में वह काम के बदले...

स्टिंग में 10 करोड़ मांगते दिखे रालोसपा सांसद
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोWed, 20 Mar 2019 08:55 AM
ऐप पर पढ़ें

सीतामढ़ी के रालोसपा सांसद राम कुमार शर्मा एक निजी समाचार चैनल के स्टिंग ऑपरेशन में कैमरे के सामने अधिकारियों द्वारा काम करवाने के एवज में पैसे का ऑफर स्वीकार करते दिखे। स्टिंग में वह काम के बदले लोकसभा चुनावों में बतौर मदद 10 करोड़ रुपए की मांग कर रहे हैं। जारी वीडियो में रालोसपा सांसद ने पहली किस्त में ढाई करोड़ कैश में देने की बात कही। बाकी हवाला से पैसे देने की मांग रखी। सांसद ने जापान की एजेंसी से काम लेने के लिए पेट्रोलियम डिपार्टमेंट से काम करवाने की बात कह रहे हैं। सांसद ने यह भी कहा कि डिपार्टमेंट में 20 से 25 लोग हैं, जो उनका काम कर देंगे। वहीं सांसद के इस खुलासे पर चुनाव आयोग ने जांच करने की बात कही। 

दूसरी ओर रालोसपा सांसद ने इस पूरे प्रकरण पर सफाई दी है। कहा है कि जीवन में उन्होंने कभी भी पैसा नहीं लिया। यह मेरे खिलाफ साजिश है। छवि के साथ खिलवाड़ की जा रही है। गरीब घर का बेटा हूं। सांसद होने के बाद भी घर में त्रिपाल टंगा है। चुनाव में जान- बूझकर मेरे खिलाफ दुष्प्रचार किया जा रहा है। चुनौती देते हुए कहा कि मेरे खिलाफ काम करने वाले लोग कभी एनडीए के नेताओं का भी स्टिंग दिखाने की हिम्मत करें। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें