DA Image
23 अक्तूबर, 2020|7:32|IST

अगली स्टोरी

बिहार चुनाव 2020: तीसरे मोर्चे की संभावनाएं तलाश रहे उपेंद्र कुशवाहा, कहा- बस 24 घंटे और करें इंतजार

upendra kushwaha photo-ht

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा दो-तीन दिन के दिल्ली प्रवास के बाद सोमवार को पटना पहुंचे। उनकी बॉडी लेंग्वेज और एयरपोर्ट पर मीडिया से बातचीत के उनके अंदाज से साफ था कि अभी उनके अगले राजनीतिक कदम का रोडमैप पूरी तरह स्पष्ट नहीं है। महागठबंधन से दूरियां बढ़ने के बाद एनडीए के अलावा वे अब तीसरे मोर्चे की संभावनाएं भी तलाश रहे हैं। इसी क्रम में वे दोपहर में बसपा के राज्य कार्यालय भी गए। खबर है कि मुकेश सहनी और जाप नेताओं से भी उनकी बात हुई। शाम को वे पार्टी दफ्तर पहुंचे और समर्थकों से 24 घंटे और इंतजार करने को कहा।

विधानसभा चुनाव के पहले चरण की नामांकन प्रक्रिया शुरू होने में महज दो दिन बाकी हैं। मगर रालोसपा अभी अपनी राजनैतिक राह को लेकर गफलत में है। राजद से उनकी दूरियां सोमवार को तब और बढ़ गईं जब रालोसपा के प्रदेश अध्यक्ष भूदेव चौधरी और एक अन्य पदाधिकारी को तेजस्वी यादव ने अपनी पार्टी में एंट्री दे दी। 

सोमवार को पटना एयरपोर्ट पर उपेंद्र ने मीडिया के सवालों के जवाब में सिर्फ यही कहा कि आप लोग कयास लगाते रहिए। कुछ फैसला होगा तो बुलाकर जानकारी देंगे। फिर वे आशियाना नगर स्थित अपने आवास गए। उसके बाद बसपा कार्यालय पहुंचे और पार्टी के राज्य प्रभारी और अन्य नेताओं से मुलाकात की। वहीं ओवैशी की पार्टी के लोगों की भी उनसे संपर्क साधने की चर्चा है। इससे साफ है कि अभी एनडीए में भी उनकी बात नहीं बन पाई है। ऐसे में वे तीसरे मोर्चे की संभावनाओं पर भी काम कर रहे हैं।
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rlsp leader upendra kushwaha exploring possibilities of third Front said wait just 24 hours