ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारआरा में आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़, ड्राइवर को पीटकर जान से मारने की धमकी दी

आरा में आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़, ड्राइवर को पीटकर जान से मारने की धमकी दी

आरा में लोकसभा चुनाव के मतदान से पहले बीजेपी प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में दो लोगों ने तोड़फोड़ कर दी। उन्होंने गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और ड्राइवर की पिटाई कर दी।

आरा में आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में तोड़फोड़, ड्राइवर को पीटकर जान से मारने की धमकी दी
Jayesh Jetawatहिन्दुस्तान,आराThu, 30 May 2024 01:15 PM
ऐप पर पढ़ें

केंद्रीय मंत्री और बिहार की आरा लोकसभा सीट से भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के प्रत्याशी आरके सिंह की प्रचार गाड़ी में बुधवार को तोड़फोड़ की गई। बाइक सवार दो लोगों ने बीजेपी की प्रचार गाड़ी का शीशा तोड़ दिया और ड्राइवर के साथ जमकर मारपीट की। उन्होंने ड्राइवर को जान से मारने की धमकी भी दी। यह घटना आरा शहर के नवादा थाना इलाके में स्थित बाजार समिति के पास हुई। इससे कुछ देर तक इलाके में अफरातफरी मची रही। 

सूचना मिलने पर आरा की नवादा थाना पुलिस मौके पर पहुंची और मामले की छानबीन में जुट गई। बीजेपी नेताओं का आरोप है कि हार की बौखलाहट में महागठबंधन के लोगों ने आरके सिंह की प्रचार गाड़ी पर हमला किया। हालांकि, पुलिस की शुरुआती जांच में सामने आया है कि ओवरटेक को लेकर बाइक सवार दो युवकों का प्रचार गाड़ी के ड्राइवर से विवाद हो गया था। बात बढ़ने पर आरोपियों ने ड्राइवर और गाड़ी पर हमला कर दिया।

इस मामले में पुलिस ने अज्ञात लोगों के खिलाफ एफआईआर दर्ज की है। बीजेपी की गाड़ी के ड्राइवर ने बताया कि वह बाजार समिति से लौट रहा था। तभी बाइक सवार दो लड़कों ने गाड़ी रुकवा दी। उन्होंने पहले जान से मारने की धमकी दी और फिर कुछ लोगों को फोन से बुलाकर उसके साथ मारपीट की गई। ड्राइवर के मुताबिक एक लड़के ने उसका गला दबाकर जान से मारने की कोशिश भी की। इसके बाद उन्होंने गाड़ी का शीशा फोड़ दिया। 

भोजपुर जिला पुलिस की ओर से जारी बयान में कहा गया कि बुधवार सुबह करीब 8.30 बजे चुनाव प्रचार की गाड़ी गांव से आरा की ओर आ रही थी। उसी दौरान बाजार समिति के गेट के पास ओवरटेक करने को लेकर बाइक सवार दो लड़कों का कार के ड्राइवर से विवाद हो गया। सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची और एफआईआर दर्ज कर आगे की कार्रवाई की जा रही है।

बता दें कि आरा सीट पर लोकसभा चुनाव के आखिरी चरण में 1 जून को वोटिंग होनी है। इसके लिए चुनाव प्रचार का शोर गुरुवार शाम को खत्म हो जाएगा। आरा से बीजेपी के मौजूदा सांसद आरके सिंह फिर मैदान में हैं उनका मुकाबला सीपीआई माले के कैंडिडेट सुदामा प्रसाद से है।