RJD will contest assembly elections under Tejaswi leadership - मंथन: तेजस्वी के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेगा राजद DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

मंथन: तेजस्वी के नेतृत्व में ही विधानसभा चुनाव लड़ेगा राजद

लोकसभा चुनाव में खाता नहीं खोलने के बावजूद राजद को अपने नेता तेजस्वी यादव पर भरोसा कायम है। पार्टी विधानमंडल दल ने सर्वसम्मत प्रस्ताव पारित कर आगामी विधानसभा चुनाव तेजस्वी के ही नेतृत्व में चुनाव लड़ने का संकल्प लिया। 

लोस चुनाव में करारी हार के बाद पूर्व सीएम राबड़ी देवी के आवास दस सर्कुलर रोड में विधानमंडल दल की पहली बैठक हुई। राबड़ी देवी, नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव, प्रदेश राजद अध्यक्ष रामचंद्र पूर्वे सहित अन्य नेताओं की मौजूदगी में हुई इस बैठक में लोस चुनाव को जनता का जनमत मानने से इनकार किया गया। कहा गया कि यह चुनाव परिणाम षड्यंत्र का परिणाम है। राजद ने कमेटी बनाई है। यह कमेटी उन षड्यंत्रों की जांच कर जनता के बीच पहुंचाएगी। 

बैठक के बाबत पूर्वे ने तेजप्रताप यादव सहित दर्जनभर से अधिक विधायकों के बैठक में नहीं आने के सवाल पर प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि शादी-ब्याह, इफ्तार सहित अन्य कारणों से कुछ विधायक बैठक में शामिल नहीं हो सके। सभी ने सूचना दे दी थी और वे पार्टी के निर्णय के साथ हैं। बैठक में राजद विधायक भाई वीरेन्द्र, रामानुज प्रसाद, शक्ति सिंह यादव सहित अन्य शामिल हुए।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD will contest assembly elections under Tejaswi leadership