DA Image
12 फरवरी, 2021|10:06|IST

अगली स्टोरी

शिवानंद ने कृषि कानून पर सुशील मोदी को घेरा, पूछा- अध्यादेश लाने से पहले क्या राज्यों की सहमति ली गई

rjd leader shivanand tiwari slams bihar former deputy cm sushil modi

राजद उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने कहा कि सुशील मोदी कुछ भी बोलते हैं। कहा कि किसान आंदोलन पर उनका ताज़ा आरोप है कि कांग्रेस पार्टी फंडिंग कर रही है। राजद उपाध्यक्ष बोले कि इसके पहले सुशील मोदी ने कहा था कि इस आंदोलन के पीछे खालिस्तानी आतंकवादियों का हाथ है।

कहा कि रोज बोलने की आदत ने सुशील जी के व्यक्तित्व को अगंभीर बना दिया है। कहा कि सुशील जी बताएं कि संवैधानिक व्यवस्था के हिसाब से कृषि राज्य के अधिकार क्षेत्र का विषय है तो तीन कृषि कानूनों पर अध्यादेश लाने से पहले क्या राज्य सरकार से सहमति ली गई थी।

तिवारी ने कहा कि सुशील जी जब बिहार सरकार के उप मुख्यमंत्री थे, तभी मोदी सरकार ने हमारी कृषि के चरित्र में आमूलचूल बदलाव वाले तीनों क़ानून बनाए। हम सुशील जी से यह भी समझना चाहते हैं कि इन कानूनों के लिए अध्यादेश जैसी आपातकालीन व्यवस्था के प्रयोग की हड़बड़ी क्या थी। इतनी हड़बड़ी कि बिल पर विचार के लिए उसे प्रवर समिति में ले जाने तक के लिए सरकार तैयार नहीं हुई। उन्होंने कहा कि दिल्ली की सीमाओं को घेरकर बैठे किसानों का यह आंदोलन अभूतपूर्व है। 
 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD Vice President Shivanand Tiwari besieges Sushil Modi on farmers movement and asked questions on agriculture law ordinance