DA Image
हिंदी न्यूज़ › बिहार › मोदी कैबिनेट विस्तार पर आरजेडी का तंज, कहा- खराबी इंजन में और बदले डिब्बा जा रहे हैं, जेडीयू पर ये कहा
बिहार

मोदी कैबिनेट विस्तार पर आरजेडी का तंज, कहा- खराबी इंजन में और बदले डिब्बा जा रहे हैं, जेडीयू पर ये कहा

हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाPublished By: Sneha Baluni
Thu, 08 Jul 2021 06:15 AM
मोदी कैबिनेट विस्तार पर आरजेडी का तंज, कहा- खराबी इंजन में और बदले डिब्बा जा रहे हैं, जेडीयू पर ये कहा

राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने बुधवार को हुए केंद्रीय मंत्रिमंडल विस्तार पर प्रतिक्रिया व्यक्त करते हुए तंज कसा है। उन्होंने चुटकी लेते हुए कहा कि खराबी इंजन में है और बदले डिब्बे जा रहे हैं। वहीं केंद्रीय मंत्रिमंडल में जदयू के शामिल होने पर राजद के प्रदेश प्रवक्ता चितरंजन गगन ने कहा कि आज फिर साबित हो गया है कि नीतीश कुमार जाति प्रेम से बाहर नहीं निकल सकते।

उन्होंने कहा कि व्यवहारिक रूप से किसी भी दल के मंत्रिमंडल में शामिल होने का पहला हक संसदीय दल के नेता का होता है। राजद प्रवक्ता ने कहा कि इसकी पृष्ठभूमि तैयार करने के लिए ही आरसीपी सिंह को जदयू का राष्ट्रीय अध्यक्ष बनाकर उत्तराधिकारी बनाया गया था। उन्होंने कहा कि आश्चर्य है कि ललन सिंह जैसे तेज-तर्रार नेता भी गच्चा खा गए।

जदयू जाति विशेष की पार्टी: तेजप्रताप
पूर्व मंत्री और राजद विधायक तेजप्रताप यादव ने ट्वीट कर आरसीपी सिंह को मोदी कैबिनेट में मंत्री बनाए जाने पर कहा कि यह तय करता है कि जदयू एक जाति विशेष की पार्टी है। नए मंत्रियों को शुभकामनाएं देने के साथ ही उन्होंने लिखा है कि सुशील मोदी जी के लिए ढेर सारी सांत्वनाएं। 

तेजप्रताप ने कहा कि छोटका मोदी जी नया कुर्ता-पायजामा जो सिलवाए हैं, उसको संभालकर रखिए जल्द तेजस्वी का शपथग्रहण होने वाला है। वहां दर्शक दीर्घा में एक कुर्सी आपके लिए रिजर्व रखी जाएगी।

संबंधित खबरें