ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारउन्हें काम में मन नहीं लगता, जनता परेशान है; तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, जेडीयू ने किया पलटवार

उन्हें काम में मन नहीं लगता, जनता परेशान है; तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, जेडीयू ने किया पलटवार

तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार की जनता ऊब चुकी है। उनका कामकाज में मन नहीं लग रहा है। इसलिए पार्टी के लोग भी उनसे उब चुके हैं और पदाधिकारी भी इतने उब चुके हैं कि काम नहींं करना चाहते।

उन्हें काम में मन नहीं लगता, जनता परेशान है; तेजस्वी ने नीतीश पर साधा निशाना, जेडीयू ने किया पलटवार
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाSun, 25 Feb 2024 01:48 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष और राजद सुप्रीमो लालू यादव के पुत्र  तेजस्वी यादव सोमवार को जाृन विश्वास यात्रा के दूसरे चरण पर निकले। वैशाली से उनकी यात्रा का दूसरा चरण शुरू हुआ। इससे पहले पटना में उन्होंने नीतीश कुमार पर जमकर निशाना साधा। यह भी कहा कि जीतन राम मांझी ने उनकी सरकार बचा ली।  तेजस्वी ने लोगों को पटना गांधी मैदान में 3 मार्च को आयोजित होने जन्म विश्वास रैली में शामिल होने का निमंत्रण भी दिया। 

पटना में पत्रकारों से बातचीत करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि नीतीश कुमार से बिहार की जनता ऊब चुकी है। उनका कामकाज में मन नहीं लग रहा है। इसलिए पार्टी के लोग भी उनसे उब चुके हैं और पदाधिकारी भी इतने उब चुके हैं कि उनके साथ काम नहीं करना चाहते। इस तरह उनके नेतृत्व में बिहार आगे नहीं बढ़ने वाला है।

जीतन राम मांझी के बयान को याद करते हुए तेजस्वी यादव ने कहा कि उन्होंने सही कहा था कि हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा के चार विधायकों ने मिलकर उनकी सरकार बचा ली वरना कुछ भी हो सकता था। नेता प्रतिपक्ष ने कैबिनेट विस्तार में हो रही देरी को लेकर सवाल उठाते हुए कहा कि आखिर एक महीने होने के बाद भी अब तक कैबिनेट का विस्तार कहीं क्यों नहीं हो पा रहा है?  यह तो मुख्यमंत्री जी को बताना चाहिए। उन्होंने कहा कि इससे राज्य के विकास में सीधा असर पड़ रहा है और इससे बहुत कुछ रूका हुआ है। 

तेजस्वी यादव के बयान पर जदयू ने तीखी  प्रतिक्रिया दी है। पूर्व मंत्री जयंत राज ने कहा कि तेजस्वी यादव अभी नए-नए विपक्ष में गए हैं इसलिए दर्द में हैं तो बोलते रहते हैं। यह स्वभाविक है। लेकिन, उन्हें याद करना चाहिए कि उनके 3 विधायक पार्टी  छोड़कर हमारे पास आ गए तो कौन किससे परेशान है यह समझ जाना चाहिए। 2024 में उन्हें पता चल जाएगा कि जनता किससे परेशान है जब जनता बिहार की सभी 40 लोकसभा सीट एनडीए के खाते की झोली डाल देगी।
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें