ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारनौकरी पर मौन, महंगाई-गरीबी पर मौन..., प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 11 पॉइंट्स पर तेजस्वी ने घेरा

नौकरी पर मौन, महंगाई-गरीबी पर मौन..., प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 11 पॉइंट्स पर तेजस्वी ने घेरा

सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी के तिलमिला देने वाला पोस्ट किया है। 11 बिंदुओं का जिक्र करते हुए लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को घेरने की कोशिश की है।

नौकरी पर मौन, महंगाई-गरीबी पर मौन...,  प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को 11 पॉइंट्स पर तेजस्वी ने घेरा
Sudhir Kumarलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 17 May 2024 11:23 AM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Election 2024: लोकसभा के चार चरणों के चुनाव संपन्न हो चुके हैं। बाकी बचे तीन चरणों के लिए सभी दलों ने अधिक से अधिक वोट जुटाने के लिए पूरी ताकत झोंक दी है। चुनावी मंच, मीडिया में बयानबाजी से लेकर सोशल मीडिया तक अखारा बने हुए हैं। बिहार विधानसभा में नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने एक बार फिर प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर करारा हमला किया है। उन्होंने कहा है कि पीएम अपनी चुनावी सभाओं में नौकरी, महंगाई, बेरोजगारी जैसी मूल समस्याओं पर कुछ नहीं बोलते। आरोप लगाया है कि भारतीय जनता पार्टी से भारतीय जनता परेशान है। उन्होंने अमितशाह को भी आड़े हाथों लिया।

अपने सोशल मीडिया हैंडल एक्स पर तेजस्वी यादव ने बीजेपी के तिलमिला देने वाला पोस्ट किया है।  11 बिदुओं का जिक्र करते हुए लालू यादव के बेटे तेजस्वी ने प्रधानमंत्री को घेरने की कोशिश की है और कहा है कि नरेंद्र मोदी इन सभी पॉइंट्स पर मौन धारण कर लेते हैं।

तेजस्वी यादव ने लिखा है-

नौकरी पर मौन 
बेरोजगारी पर मौन 
महंगाई पर मौन 
गरीबी पर मौन 
पलायन पर मौन
किसानों पर मौन 
बेटियों पर मौन 
छात्रों पर मौन
शिक्षा पर मौन 
मुद्दों पर मौन
पेपर लीक पर मौन

बिहार को विशेष राज्य के दर्ज़ा पर मौन 

बनिया का बेटा हूं, बिहार को केद्र से मिले पैसों का पूरा हिसाब लाया हूं, लालू से बोले अमित शाह

आरोपों की झड़ी लगाते तेजस्वी यादव यहीं नहीं रुके। उन्होंने नरेंद्र मोदी पर निगेटिव अप्रोच का भी आरोप लगाया है। कहा है कि प्रधानमंत्री जी नकारात्मकता में इतने डूब चुके है कि विकास-निवेश और बिहार की बेहतरी के बारे में कभी कोई सकारात्मक बात नहीं करते? 𝟒𝟎 में से 𝟑𝟗 सांसद देने के बावजूद मोदी सरकार ने बिहार के लिए क्या किया? ये 𝟓 वर्ष में सिर्फ़ चुनाव में वोट लेने आते है, उसके बाद बिहार को दरकिनार कर देते है। 

इससे पहले तेजस्वी ने ट्वीटर हैंडल पर एक पोस्ट में कहा कि भारत की जनता भारतीय जनता पार्टी से परेशान है। चेंज इन 24 का नारा देते हुए तेजस्वी ने कहा कि युवा वर्ग जिनका पेपर लीक हुआ है, वे कह रहे हैं कि इस बार बीजेपी का इलेक्शन लीक कर देंगे। तेजस्वी ने कहा कि बीजेपी न काम करती है और ना काम की बात करती है। केवल झूठ बोलते हैं और समाज में जहर घोलते हैं, लोगों को बांटते हैं और नकारात्मक राजनीति करते हैं।

सीतामढ़ी के पुनौरा धाम में सीता माता का मंदिर बनाने के अमित शाह के दावे का भी जवाब दिया। तेजस्वी यादव ने कहा कि इसकी शुरूआत हम लोगों ने कही कर दी थी। टूरिज्म मिनिस्ट के रूप में पास कर दिया। कहेंगे तो फाइल भी दिखा देंगे। अमित शाह केवल जुमलेबाजी करते हैं। बिहार के लोगों को अच्छी शिक्षा, अच्छे अस्पताल चाहिए, गरीबी दूर होना चाहिए, इन विषयों पर अमित शाह बात करें.