DA Image
Sunday, December 5, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारपटना आ रहे हैं लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती भी होंगी साथ

पटना आ रहे हैं लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती भी होंगी साथ

लाइव हिन्दुस्तान,पटनाSudhir Kumar
Sat, 23 Oct 2021 12:21 PM
पटना आ रहे हैं लालू प्रसाद यादव, पत्नी राबड़ी देवी और बेटी मीसा भारती भी होंगी साथ

राजद सूप्रीमो यानी राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव पटना आ रहे हैं। सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक वे रविवार को पटना आएंगे। उनके साथ राबड़ी देवी और राज्य सभा सांसद मीसा भारती के भी पटना आने की सूचना है। बताया जा रहा है कि पटना में राबड़ी देवी लालू प्रसाद  यादव के स्वास्थ्य की देख भाल करेंगी। एक बड़े अंतराल के बाद लालू का बिहार आगमन हो रहा है। सूत्रों से जानकारी मिली है कि लालू यादव को पटना आने को लेकर डॉक्टर से सलाह ली गयी है। यह भी जानकारी मिल रही है कि लालू यादव पटना में डॉक्टर की देखभाल के बीच राबड़ी देवी और बड़ी बेटी मीसा भारती की देखरेख में रहेंगे। इसके साथ हीं लालू यादव के पटना आने को लेकर उठे कई अटकलों पर विराम लगता दिख रहा है। 

ज्यादा लोगों से नही मिलेंगे लालू

लालू प्रसाद यादव पटना आना चाहते थे। लेकिन उनके स्वास्थ्य को लेकर डॉक्टर उन्हें बिहार आने का परमिशन नही दे रहे थे। पूरा हेल्थ एग्जामिनेशन, खान पान और दैनिक रुटीन को लेकर डॉक्टरी सलाह के पूर्ण पालन के आश्वासन पर डॉक्टर ने उन्हें आने की अनुमति दी है। यहां रहते हुए उनका सुगर लेवल का नियमित रूप से जांच किया जाएगा। उन्हें समय पर आवश्यक दवाएं अनिवार्य रूप से लेने की सलाह दी गयी है। लेकिन उन्हें ज्यादा लोगों से मिलने की इजाजत डॉक्टर ने नही दिया है। 

बंधक बना लिए जाने की उठी थी बात

पिछले दिनों लालू प्रसाद यादव के दिल्ली में बंधक बना लिए जाने की चर्चा जोर शोर से हुई थी। उनके बड़े बेटे तेजप्रताप यादव ने ही यह बयान दिया था कि लालू जी को दिल्ली में बंधक बना लिया गया। तब बिहार के सियासत में तेजप्रताप का यह बयान बड़ी सुर्खियां बनी थी। नेता प्रतिपक्ष और लालू प्रसाद के छोटे बेटे तेजस्वी यादव को इसपर सफाई देना पड़ा था। करीब तीन साल बाद लालू प्रसाद यादव पटना आ रहे हैं। इससे पार्टी में खुशी की लहर है।
 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें