ट्रेंडिंग न्यूज़

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारलालू यादव और तेजस्वी के अलावा कोई भी RJD नेता कुछ कहे, वो उसकी अपनी राय: राजद

लालू यादव और तेजस्वी के अलावा कोई भी RJD नेता कुछ कहे, वो उसकी अपनी राय: राजद

बिहार में मचे राजनीतिक घमासान के बीच आरजेडी ने साफ कर दिया है कि पार्टी से जो भी राय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव या तेजस्वी यादव की ओर से रखी जा रही है, सिर्फ वही पार्टी का स्टैंड माना जाएगा।

लालू यादव और तेजस्वी के अलावा कोई भी RJD नेता कुछ कहे, वो उसकी अपनी राय: राजद
Shoib Ranaलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 08 Aug 2022 11:03 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

पटना. आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार के बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के कयासों के बीच राजद ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अलावा किसी अन्य व्यक्ति की राय को उनकी निजी राय बताया है। पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजद विधानमंडल ने हर तरह के निर्णय लेने के लिए लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अधिकृत कर रखा है। इनके अलावा कोई भी व्यक्ति मीडिया में अगर अलग राय रखते हैं तो वो उनकी निजी राय मानी जाएगी। पार्टी नेतृत्व से प्राधिकृत राय ही पार्टी की लाइन होगी।

पटना. आरसीपी सिंह के इस्तीफे के बाद नीतीश कुमार के बीजेपी से गठबंधन तोड़ने के कयासों के बीच राजद ने पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद और विपक्ष के नेता तेजस्वी यादव के अलावा किसी अन्य व्यक्ति की राय को उनकी निजी राय बताया है। पार्टी प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने कहा कि राजद विधानमंडल ने हर तरह के निर्णय लेने के लिए लालू प्रसाद और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव को अधिकृत कर रखा है। 

राष्ट्रीय जनता दल के प्रवक्ता शक्ति सिंह यादव ने आगे बताया कि इनके अलावा कोई भी राजद से जुड़ा व्यक्ति मीडिया के सामने अपनी अगर राय रखता हैं तो वो उनकी निजी राय मानी जाएगी। पार्टी नेतृत्व से प्राधिकृत राय ही पार्टी की लाइन होगी। यानी जो लालू प्रसाद यादव और तेजस्वी यादव कहेंगे, वही पार्टी का स्टैंड माना जाएगा।

बता दें कि इससे पहले सोमवार को ही लालू प्रसाद यादव की आरजेडी ने अपने सभी प्रवक्ताओं को हटा दिया है। तेजस्वी यादव ने किसी को भी बयानबाजी करने से सख्त मना किया है। पार्टी सूत्रों की मानें तो मंगलवार को सुबह  11 बजे से राबड़ी देवी आवास पर राजद विधायक दल की बैठक आयोजित होगी। बिहार में बदल रहे राजनीतिक समीकरण को लेकर इस बैठक में बात की जा सकती है।

epaper