ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारनीतीश के जन्मदिन पर गिफ्ट में लालू का खुला ऑफर, MLA बोले- गलत संगत में हैं, बर्बाद कर देगा

नीतीश के जन्मदिन पर गिफ्ट में लालू का खुला ऑफर, MLA बोले- गलत संगत में हैं, बर्बाद कर देगा

राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार जी आप गलत संगत में पड़ गए हैं। वहां मत रहिए, आपको वे लोग बर्बाद कर देंगे। आप वापस आ जाइए। पूर्व सीएम राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार को बधाई दी।

नीतीश के जन्मदिन पर गिफ्ट में लालू का खुला ऑफर, MLA बोले- गलत संगत में हैं, बर्बाद कर देगा
Sudhir Kumarलाइव हिंदुस्तान,पटनाFri, 01 Mar 2024 01:59 PM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार 73 साल के हो गए हैं। आज उनका जन्मदिन मनाया जा रहा है। सत्ता पक्ष के साथ विपक्ष के नेता भी उन्हें बधाई दे रहे हैं। राजद ने जन्मदिन के तोहफे के रूप में नीतीश कुमार को खुला ऑफर दिया है। प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा है कि गलत संगत में है, बर्बाद कर देगा।  पूर्व सीएम और लालू यादव की पत्नी राबड़ी देवी ने भी नीतीश कुमार को जन्मदिन की शुभकामनाएं दीं।

दरअसल इन दिनों बिहार विधान मंडल का बजट सत्र चल रहा है। नीतीश कुमार के जन्मदिन के मौके पर इस दौरान गजब की सियासत देखने को मिला।  भाजपा और जदयू के नेताओं ने मुख्यमंत्री को जन्मदिन की शुभकामनाएं दी। इसमें विपक्षी राजद के नेता भी पीछे नहीं रहे।न उन लोगों ने दिल खोलकर मुख्यमंत्री को जन्मदिन के अवसर पर बधाइयां दी।

बिहार विधानसभा पहुंचे राजद के प्रवक्ता भाई वीरेंद्र ने कहा कि नीतीश कुमार जी आप गलत संगत में पड़ गए हैं। वहां मत रहिए, आपको वे लोग बर्बाद कर देंगे।  आप वापस आ जाइए।  न्यूज़ चैनल आज तक की रिपोर्ट के अनुसार पार्टी के शेखपुरा विधायक खुला ऑफर दिया। उन्होंने कहा कि मुख्यमंत्री जी आपके लिए राजद के दरवाजे खुले हुए हैं।  आप गलत जगह चले गए हैं। उन्हें जल्द छोड़ दीजिए।


राबड़ी देवी भी  सदन में पहुंच कर  नीतीश कुमार को 73वें जन्मदिन पर शुभकामना दी। इधर राजद नेताओं की बधाई और शुभकामना संदेश तथा खुलेआम ऑफर को भाजपा ने राजनीति करार दिया। भाजपा के विधायक पवन जायसवाल ने कहा कि राजद के लोग जन्मदिन के मौके पर भी मुख्यमंत्री जी के साथ सियासत कर रहे हैं। वे लोग CM का भला नहीं चाहते।

बताते चलें कि महागठबंधन से अलग होने के बाद भी राजद के नेता नीतीश कुमार पर खुला प्रहार करने से बचते हैं। इशारों में कटाक्ष और तंज चलता है लेकिन, बार-बार नीतीश कुमार को अपनी ओर बुलाते भी रहते हैं। लालू प्रसाद यादव खुद कर चुके हैं कि नीतीश कुमार के लिए राजद के दरवाजे खुले हैं।  पिछले दिनों भाई वीरेंद्र ने नीतीश कुमार को 3 मार्च की जन विश्वास महारैली में शामिल होने का ऑफर दिया था। खुलकर कहा था कि कहां उधर फंसे हैं चले आइए।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें