DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

उठ रहे सवाल: राजद नेताओं को नहीं पता, तेजस्वी कहां हैं

विधानसभा में प्रतिपक्ष के नेता तेजस्वी प्रसाद यादव के लोकसभा चुनाव में राजद की हार की समीक्षा करने के बाद से प्रदेश में नहीं होने के बारे में उनकी पार्टी के नेताओं की अलग-अलग राय है।

बड़ी संख्या में एक्यूट इंसेफेलाइटिस सिंड्रोम (एईएस) से बच्चों मौत की खबरों के बीच राजनीतिक परिदृश्य से गायब रहने के बारे में पूछे जाने पर राजद के राष्ट्रीय उपाध्यक्ष रघुवंश प्रसाद सिंह ने बुधवार को कहा कि नेता प्रतिपक्ष कहां गये हैं इसकी जानकारी उन्हें नहीं है। साथ ही कहा कि संभव है विश्वकप देखने गये हों। कहा कि तेजस्वी क्रिकेट के खिलाड़ी रहे हैं, लिहाजा क्रिकेट प्रेम स्वाभाविक है। ऐसे में उम्मीद की जा सकती है कि वह मैच देखने गये होंगे। 

इससे पहले मंगलवार को राजद के वरिष्ठ नेता भाई वीरेंद्र ने कहा था कि तेजस्वी की तबीयत अभी नासाज है, इसलिए वह दिल्ली से नहीं आ सके हैं।  यह पूछे जाने पर कि तेजस्वी की कितने दिनों से तबीयत खराब है, भाई वीरेंद्र ने कहा था कि वह तारीख नहीं बता सकते पर उनकी तबीयत कुछ नासाज है। गौरतलब है कि तेजस्वी दो जून को अपनी मां पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी की ओर से आयोजित इफ्तार पार्टी में तथा 11 जून को पिता लालू प्रसाद के जन्मदिन पर आयोजित कार्यक्रम में अनुपस्थित रहे थे। 

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD on Tejashwi missing in Bihar Maybe gone to watch Cricket World Cup