ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: कन्हैया के लिए बेगूसराय सीट छोड़ने के मूड में नहीं RJD

बिहार: कन्हैया के लिए बेगूसराय सीट छोड़ने के मूड में नहीं RJD

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया (Kanhaiya Kumar) को बेगूसराय से महागठबंधन का उम्मीदवार बनाने को लेकर ऊहापोह की स्थिति है। सूत्रों के मुताबिक राजद का मानना है कि वह बेगूसराय की सीट पर ज्यादा...

बिहार: कन्हैया के लिए बेगूसराय सीट छोड़ने के मूड में नहीं RJD
हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटना।Thu, 17 Jan 2019 09:43 AM
ऐप पर पढ़ें

जेएनयू छात्रसंघ के पूर्व अध्यक्ष कन्हैया (Kanhaiya Kumar) को बेगूसराय से महागठबंधन का उम्मीदवार बनाने को लेकर ऊहापोह की स्थिति है। सूत्रों के मुताबिक राजद का मानना है कि वह बेगूसराय की सीट पर ज्यादा मजबूत है, इसलिए यह सीट किसी और को देने का सवाल ही नहीं उठता। इस आधार पर राजद कन्हैया के लिए बेगूसराय छोड़ने के मूड में नहीं है।

चर्चा तो यह भी है कि राजद किसी भी सीट से कन्हैया को उम्मीदवार बनाने के पक्ष में नहीं है। समाचार चैनलों पर चल रही खबरों में यह भी कहा गया कि राजद बिहार में बीएसपी के साथ गठबंधन कर सकता है। बीएसपी का एक कैंडिडेट बिहार में महागठबंधन से चुनाव लड़ सकता है। राजनीतिक गलियारों में चल रही खबरों के अनुसार तेजस्वी के साथ मुलाकात में मायावती इस बात का जिक्र भी कर चुकी हैं।

राजद पहले से ही कई पार्टियों के साथ गठबंधन में है और चुनाव से पहले कई और पार्टियों के साथ आने की चर्चा चल रही है। लेकिन बीएसपी को गठबंधन में शामिल करना तेजस्वी के लिए आसान नहीं होगा। गौरतलब है कि लगातार ऐसी खबरें आती रही हैं कि कन्हैया बेगूसराय से महागठबंधन के उम्मीदवार हो सकते हैं। यह दीगर है कि कन्हैया कुमार कह चुके हैं कि इसका फैसला उनकी पार्टी करेगी।

नीतीश सरकार पर बरसे पप्पू यादव, कहा- अपराध को रोकने में विफल

मुजफ्फरपुर कांड: ब्रजेश ठाकुर समेत 20 आरोपित आज कोर्ट में होंगे पेश

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें