DA Image
28 जनवरी, 2020|11:10|IST

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

RJD की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक आज, नये राष्ट्रीय अध्यक्ष के नाम की होगी घोषणा

tejashwi yadav

राजद राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक 9 दिसंबर को होगी। इसके एक दिन बाद यानी 10 दिसंबर को राष्ट्रीय परिषद की बैठक और खुला अधिवेशन होगा। राष्ट्रीय परिषद की बैठक में नये राष्ट्रीय अध्यक्ष के रूप में लालू प्रसाद के नाम की घोषणा होगी। 

राष्ट्रीय सहायक निर्वाचन पदाधिकारी चितरंजन गगन ने बताया कि कार्यक्रम में भाग लेने के लिए दूसरे प्रदेशों से पार्टी प्रतिनिधि आने लगे हैं। अब तक केरल, तमिलनाडु, आंध्र प्रदेश, हिमाचल प्रदेश, अंडमान निकोबार, हरियाणा, पंजाब, दिल्ली, उत्तर प्रदेश, जम्मू कश्मीर, पश्चिम बंगाल और उड़ीसा के प्रतिनिधि पटना पहुंच चुके हैं। अन्य प्रदेशों के प्रतिनिधि भी कल पटना आने वाले हैं। राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक यहां गांधी मैदान के पास एक होटल में अपराह्न एक बजे से होगी। 

उद्घाटन नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव करेंगे। बैठक में राष्ट्रीय परिषद की बैठक और खुले अधिवेशन में प्रस्तुत किये जाने वाले विभिन्न प्रस्तावों पर चर्चा की जायेगी। बैठक के लिए तय सभागार का नाम 'जननायक कर्पूरी ठाकुर सभागार' रखा गया है। राष्ट्रीय परिषद की बैठक बापू सभागार में होगी। उसी बैठक में लालू प्रसाद के प्रतिनिधि को निर्वाचन प्रमाण पत्र सौंपा जायेगा।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD national executive meeting today new national president name will be announced