ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार: हुक्म की तामिल नहीं करने पर RJD विधायक के बेटे ने दुकानदार को पीटा

बिहार: हुक्म की तामिल नहीं करने पर RJD विधायक के बेटे ने दुकानदार को पीटा

सड़क किनारे खान-पान का होटल चला रहे एक दुकानदार ने बिना पैसे भुगतान किए खाना देने से इंकार किया, तो स्थानीय राजद विधायक के पुत्र ने हुक्म तामिल नहीं करने वाले दुकानदार को अपने होटल में बुलाया और...

बिहार: हुक्म की तामिल नहीं करने पर RJD विधायक के बेटे ने दुकानदार को पीटा
सासाराम हिन्दुस्तान टीमWed, 12 Jun 2019 05:36 PM
ऐप पर पढ़ें

सड़क किनारे खान-पान का होटल चला रहे एक दुकानदार ने बिना पैसे भुगतान किए खाना देने से इंकार किया, तो स्थानीय राजद विधायक के पुत्र ने हुक्म तामिल नहीं करने वाले दुकानदार को अपने होटल में बुलाया और दोस्तों के साथ मिलकर जमकर उसकी पिटाई की। पिटाई से गंभीर रूप से घायल युवक रंजन केसरी को नारायण मेडिकल कॉलेज एंड अस्पताल में भर्ती किया गया है। जिसकी हालत चिंताजनक बनी हुई है। घायल दुकानदार की बहन रुचि कुमारी ने विधायक के पुत्र अंकुर कुमार, प्रधान कुमार और गुड्डू पोद्दार के खिलाफ नगर थाना में नामजद एफआईआर दर्ज करायी है। घटना के बाद पुलिस भी अस्पताल पहुंची और घायल युवक के अलावा उसके परिजनों का बयान दर्ज की। 

एफआईआर में कहा गया है कि नयकागांव का निवासी रंजन केशरी धर्मशाला चौक के पास होटल चलाता है। जहां से विधायक का पुत्र अंकुर अक्सर अपने दोस्तों के लिए खाना मंगाता था। लेकिन, पैसा नहीं देता था। मंगलवार को जब रंजन ने बिना पैसा खाना देने से इंकार किया, तो विधायक के पुत्र ने अपने होटल में रंजन को बुलाया और दोस्तो के साथ मिलकर रंजन की बुरी तरह पिटाई की। रंजन के ब्रेन में गहरी चोट आयी है। यह घटना सोशल मीडिया पर काफी वायरल हुआ है। उसके बाद ही पुलिस ने मामले का संज्ञान लिया और अस्पताल पहुंचकर घायल युवक व उसके परिजनों का बयान लिया। 

इस संबंध में थानाध्यक्ष विंध्याचल प्रसाद ने बताया कि घटना की एफआईआर दर्ज हो चुकी है। पुलिस होटल का सीसीटीबी फुटेज भी खंगाल रही है। दोषी पर कार्रवाई की जाएगी। वहीं, विधायक अशोक कुमार ने आरोप को राजनीतिक करार दिया है। उन्होंने कहा है कि मैं खुद भी घटना की जांच कर रहा हूं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें