RJD MLA sitting on near CM Nitish residence Case filed - सीएम आवास के पास अनशन पर बैठे RJD विधायक पर केस-Video DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

सीएम आवास के पास अनशन पर बैठे RJD विधायक पर केस-Video

एक अणे मार्ग स्थित मुख्यमंत्री आवास के सामने शुक्रवार को अनशन पर बैठकर प्रदर्शन करना भोजपुर के बड़हरा के राजद विधायक सरोज यादव को महंगा पड़ा। प्रतिबंधित क्षेत्र में बिना अनुमति के प्रदर्शन करने के आरोप में सचिवालय पुलिस ने उन्हें अनशन स्थल से उठा दिया। इस मामले में विधायक के खिलाफ एफआईआर भी दर्ज की गई। बाद में पीआर बांड भरवाकर विधायक को पुलिस ने छोड़ दिया। इसकी पुष्टि सचिवालय थानाप्रभारी ने की है।

पांच घंटे तक हिरासत में रहे विधायक
पूर्व घोषित कार्यक्रम के तहत राजद विधायक शुक्रवार की दोपहर करीब 12 बजे सीएम आवास के समक्ष अकेले अनशन पर बैठ गए। इसकी सूचना पर सचिवालय थाने की पुलिस मौके पर पहुंची और विधायक से तत्काल उठने का अनुरोध किया। इसको लेकर विधायक की पुलिस से काफी देर तक तीखी झड़प भी हुई, लेकिन पुलिस ने विधायक को अनशनस्थल से उठाकर हिरासत में ले लिया। इसके बाद विधायक को गर्दनीबाग थाने लाया गया। शाम करीब पांच बजे बांड भरवाने के बाद पुलिस ने विधायक को छोड़ दिया। विधयक का कहना है कि वह अपनी मांगों को लेकर शांतिपूर्वक प्रदर्शन कर रहे थे। ऐसे में अनशन से उठाया जाना सरासर गलत है। 

इसलिए नाराज हैं विधायक 
फोन पर 10 लाख रुपये की लेवी मांगने तथा रकम नहीं देने के मामले में आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई नहीं किए जाने से विधायक पुलिस और शासन-प्रशासन के रवैये से काफी नाराज हैं। उनका कहना है कि धमकी से उनका पूरा परिवार सहमा हुआ है, क्योंकि आरोपित पहले भी उनके और परिजनों पर हमला कर चुके हैं। बार-बार सुरक्षा की मांग किए जाने के बावजूद न तो सुरक्षा प्रदान की गई है और न ही आरोपितों को गिरफ्तार ही किया जा रहा है। इस पर मजबूर होकर अनिश्चितकालीन अनशन पर बैठना पड़ा। इसके लिए सीएम को रजिस्ट्री पत्र भेजा गया था।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD MLA sitting on near CM Nitish residence Case filed