ट्रेंडिंग न्यूज़

अगला लेख

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

Hindi News बिहारRJD मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल, विपक्ष पर बरसे नड्डा; कहा- घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा

RJD मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल, विपक्ष पर बरसे नड्डा; कहा- घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा

Bihar Lok Sabha Elections 2024: जेपी नड्डा ने लालू यादव की पार्टी राजद पर तीखा हमला बोला। उन्होंने कहा कि आरजेडी मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल। नड्डा ने इंडिया गठबंधन को भी आड़े हाथ लिया।

RJD मतलब रिश्वतखोर, जंगलराज, दलदल, विपक्ष पर बरसे नड्डा; कहा- घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा
Malay Ojhaहिन्दुस्तान,अररियाThu, 02 May 2024 03:12 PM
ऐप पर पढ़ें

Bihar Lok Sabha Elections 2024: लोकसभा चुनाव 2024 के तीसरे चरण में अररिया समेत बिहार की पांच सीटों पर मतदान होगा है। इस बीच भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा बुधवार को अररिया पहुंचे। नड्डा ने चुनावी जनसभा को संबोधित करते हुए विपक्ष पर जमकर हमला बोला। उन्होंन लालू यादव की राजद पर निशाना साधते हुए कहा कि आरजेडी मतलब रिश्वतखोर जंगलराज दलदल है। भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष ने इंडिया गठबंधन को भी आड़े हाथ लिया। नड्डा ने कहा कि  ये घमंडिया गठबंधन भ्रष्टाचारियों का कुनबा है। इसमें आधे बेल पर और आधे जेल में हैं। 

अपने भाषण के दौरान जेपी नड्डा ने केंद्री की नरेंद्र मोदी सरकार की उपलब्धियां भी गिनाईं। नड्डा ने कोरोना काल में भारत सरकार के लिए फैसले की तारीफ की। उन्होंने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के द्वारा लॉकडाउन को लेकर लिए फैसले की तारीफ की और बताया कि जब दूसरे देश कन्फ्यूज थे, तब भारत सरकार किस तरह अपने देश के लोगों की जान बचाने के लिए ठोस फैसले ले रही था। विपक्ष पर तंज करसे हुए नड्डा ने कहा कि इन्होंने पहले टीके का विरोध किया और फिर चुपके से खुद ले रहे थे। हम संसद में मिलते तो उनसे पूछते थे, कैसा लगा मोदी टीका।

नड्डा को याद आए जेपी आंदोलन वाले लालू यादव, बताया अब कितना बदल गए आरजेडी सुप्रीमो

जेपी नड्डा ने इंडिया गठबंधन को राम विरोधी और देश विरोधी बताया। उन्होंने कहा कि इन लोगों को राम मंदिर के परेशानी थी। आज मोदी जी ने राम मंदिर बनवाया। भारत की दवाई आज दुनिया में दूसरे नंबर पर एक्सपोर्ट हो रही है। हम दुनिया की डिस्पेंसरी बन गए हैं। दुनिया हमसे दवाई खरीद रही है, सबसे सस्ती और असरदार दवाई आज भारत में बन रही है। मोदी जी के नेतृत्व में भारत, दुनिया का तीसरे नंबर का ऑटोमोबाइल मार्केट बन गया है।  

नड्डा ने कहा कि बिहार में ही मेरा बचपन गुजरा है और मैंने वो दौर भी देखा है, जब बिहार के लोग सत्तू खाकर गुजारा करते थे। लेकिन आज देश की 80 करोड़ जनता को और बिहार की 8 करोड़ 70 लाख जनता को मुफ्त राशन मिल रहा है, जिस कारण से देश के करीब 25 करोड़ लोग गरीबी रेखा से बाहर आए हैं।