DA Image
24 नवंबर, 2020|6:41|IST

अगली स्टोरी

बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए RJD भी उतार सकता है प्रत्याशी, लालू लेंगे अंतिम फैसला

lalu yadav and tejashwi yadav

बिहार विधानसभा अध्यक्ष पद के लिए राजद भी प्रत्याशी उतार सकता है। यदि ऐसा होता है तो बुधवार को अध्यक्ष पद के चुनाव में मतदान कराना पड़ेगा। राजद की ओर से प्रत्याशी के रूप में अवध बिहारी चौधरी, भाई वीरेंद्र और ललित यादव के नाम चर्चा में हैं। 

सूत्रों की मानें तो पार्टी के कुछ प्रमुख विधायकों को मंगलवार को विधानसभा सत्र शुरू होने से पहले 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर बुलाया गया है। राजद के प्रत्याशी उतारने को लेकर अंतिम फैसला पार्टी सुप्रीमो लालू प्रसाद को करना है। लालू की हरी झंडी मिलने की स्थिति में राजद प्रत्याशी महागठबंधन का चेहरा होगा।

राजद विधायक दल की बैठक आज
राजद विधायक दल की बैठक मंगलवार की शाम पांच बजे राबड़ी आवास पर होगी। नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव की अध्यक्षता में होने वाली इस बैठक में पार्टी अगले तीन दिनों में सदन में सरकार को घेरने की रणनीति तय होगी। राजद विधानसभा में सबसे बड़ी पार्टी है और महागठबंधन के अन्य सदस्यों कांग्रेस व वाम दलों के साथ मिलकर इस बार विपक्ष मजबूत भूमिका में है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD may also field candidates for post of Bihar Assembly Speaker and final decision will be taken Party supremo Lalu Prasad yadav