RJD leaders take political instruction on pretext of meeting Lalu in jail Sushil Kumar Modi - लालू से मिलने के बहाने राजनीतिक निर्देश लेते हैं RJD नेता : सुशील मोदी DA Image

अगली स्टोरी

class="fa fa-bell">ब्रेकिंग:

लालू से मिलने के बहाने राजनीतिक निर्देश लेते हैं RJD नेता : सुशील मोदी

उपमुख्यमंत्री सुशील कुमार मोदी ने कहा है कि राजद प्रमुख लालू प्रसाद से उनकी पार्टी के नेता जेल मैन्युअल का हवाला देकर मिलते हैं। यह स्वास्थ्य का हाल जानने के नाम पर होता है। लेकिन उनकी पूरी कोशिश जेल बंदी से राजनीतिक निर्देश प्राप्त करने की होती है। 

ट्वीट कर उपमुख्यमंत्री ने कहा कि जिन्होंने कभी जेल से बिहार की सरकार चलाकर राज्य का कबाड़ा किया और संविधान की धज्जियां उड़ायीं, वे इसी हुनर का इस्तेमाल कर पार्टी चला रहे हैं। एक सजायाफ्ता के सरकार चलाने से जब राज्य का कल्याण नहीं हुआ, तो ऐसे व्यक्ति को पद पर बनाये रखने से पार्टी का क्या भला होगा। 

एक अन्य ट्वीट में कहा कि 1000 करोड़ के चारा घोटाला के चार मामलों में सजायाफ्ता लालू प्रसाद से रांची में मुलाकात करने के बाद उनकी पार्टी के नेताओं ने सजा की अवधि और जमानत जैसे न्यायिक मामलों में राजनीतिक टिप्पणी करने को अपने व्यवहार में शामिल कर लिया है। अगर ऐसे बयानों पर अदालत ने समय पर नोटिस नहीं लिया, तो यह प्रवृत्ति बढ़ती रहेगी।

  • Hindi Newsसे जुडी अन्य ख़बरों की जानकारी के लिए हमें पर ज्वाइन करें और पर फॉलो करें
  • Web Title:RJD leaders take political instruction on pretext of meeting Lalu in jail Sushil Kumar Modi