DA Image
30 दिसंबर, 2020|7:04|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी यादव का नीतीश सरकार पर हमला, बोले- यहां सिर्फ भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है

nitish kumar slams tejashwi yadav

बिहार के नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने बिहार की नीतीश कुमार सरकार पर जमकर हमला बोला है। गुरुवार को उन्होंने आरोप लगाया कि नीतीश राज में भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है। साथ ही साथ यह भी कहा कि राज्य में बेरोजगारी अपने चरम पर है। बड़ी संख्या में प्रवासी मजदूर भी लौटे हैं, लेकिन बिहार में पहले से ही 5-6 करोड़ लोग बेरोजगार हैं।

राष्ट्रीय जनता दल के नेता तेजस्वी यादव ने कहा कि कोरोना लॉकडाउन के दौरान बिहार में लगभग 30 लाख से भी ज्यादा लोग वापस आए हैं। सुप्रीम कोर्ट ने नीतीश कुमार को कहा है कि ये आपकी नैतिक जिम्मेदारी बनती है कि आप सब लोगों को रोजगार दें और जल्द ही इन 30 लाख लोगों को भी रोजगार उपलब्ध करवाएं। बिहार में तो पहले से ही 5-6करोड़ लोग बेरोजगार हैं।

बिहार सरकार में भ्रष्टाचार का आरोप लगाते हुए तेजस्वी ने कहा कि नीतीश कुमार का राज भ्रष्टाचारियों का राज है। यहां सिर्फ भ्रष्टाचारियों का बोल बाला है। जाति प्रमाण पत्र या डेथ सर्टिफिकेट बनवाना हो या किसी योजना का लाभ उठाना हो तो नीतीश जी के राज में बिना घूस या कमीशन के पूरा नहीं हो पाता है।

तेजस्वी यादव ने कहा कि सारा कारखाना बंद हो गया है। सिर्फ और सिर्फ अमीरों का विकास हो रहा है। राज्य में सिर्फ भ्रष्टाचारियों का बोलबाला है। 15 साल के इस सरकार में 55 घोटाले हुए हैं लेकिन कोई कार्रवाई नहीं हुई। साथ ही साथ तेजस्वी ने यह भी कहा कि नीतीश कुमार की कोई विचारधारा है। उन्हें सिर्फ अपनी कुर्सी की चिंता है।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD Leader Tejashwi Yadav Targets Bihar Nitish Kumar Government Over Corruption And Unemployment