DA Image
28 फरवरी, 2021|5:47|IST

अगली स्टोरी

तेजस्वी के बिहार में मध्यावधि चुनाव वाले बयान पर सियासत हुई तेज, जीतन राम मांझी बोले- चुनाव तो होंगे लेकिन...

jitan ram manjhi  bihar

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के बिहार में मध्यावधि चुनाव वाले बयान को लेकर अब सूबे की सियासत गरमाने लगी है। पूर्व मुख्यमंत्री और हम के राष्ट्रीय अध्यक्ष जीतन राम मांझी ने तेजस्वी यादव के बयान पर पलटवार करते हुए कहा है कि चुनाव होने की भविष्यवाणी से मैं पूरी तरह सहमत हूं, पर वह उप चुनाव होगा, ना का विधानसभा चुनाव। राजद और कांग्रेस के कई विधायक हमारे साथ हैं। इन सभी के हमारे साथ आने पर तो उप चुनाव होंगे ही। मांझी ने कहा है कि 14 जनवरी तक इंतजार करें और फिर देखिएगा कि किन-किन सीटों पर उप चुनाव होंगे। 

बता दें कि सोमवार को राजद की समीक्षा बैठक में तेजस्वी यादव ने आह्वान किया कि तैयार रहें, वर्ष 2021 में मध्यावधि चुनाव कभी भी हो सकता है। उन्होंने कहा कि जनता ने महागठबंधन के पक्ष में फैसला दिया, लेकिन एनडीए ने जोड़तोड़ से सरकार बना ली। कहा कि मकर संक्रांति के बाद वे राज्यभर में धन्यवाद यात्रा पर निकलेंगे। 

तेजस्वी ने कहा विपरीत परिस्थितियों के बाद भी राजद सबसे बड़ी पार्टी बनकर उभरी। सभी वर्गों का वोट पार्टी को मिला। चुनाव परिणाम और बेहतर होता अगर कुछ लोग भितरघात नहीं करते। पार्टी में रहते हुए महागठबंधन उम्मीदवारों के खिलाफ काम किया गया। राजद के हिस्से 144 सीटें आई थीं तो हम इतने पर ही प्रत्याशी उतार सकते थे। सभी को टिकट देना संभव नहीं था। कहा जिन लोगों ने गड़बड़ी की है उनके खिलाफ कार्रवाई होगी। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rjd leader tejashwi yadav statement mid term election in bihar jitan ram manjhi said elections will be held but that will be by election