ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारतेज प्रताप ने खुद को बताया सेकेंड लालू, नया फेसबुक पेज बनवाया, कहा- लोग मुझसे यही कहते हैं

तेज प्रताप ने खुद को बताया सेकेंड लालू, नया फेसबुक पेज बनवाया, कहा- लोग मुझसे यही कहते हैं

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अनोखा अंदाज हमेशा सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इस बार तेज प्रताप ने खुद को सेकेंड लालू घोषित करते हुए एक फेसबुक पेज बनवाया है। तेज प्रताप ने...

तेज प्रताप ने खुद को बताया सेकेंड लालू, नया फेसबुक पेज बनवाया, कहा- लोग मुझसे यही कहते हैं
पटना, हिन्दुस्तान टीमTue, 27 Jul 2021 10:24 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

आरजेडी सुप्रीमो लालू यादव के बड़े बेटे तेज प्रताप यादव का अनोखा अंदाज हमेशा सोशल मीडिया पर छाया रहता है। इस बार तेज प्रताप ने खुद को सेकेंड लालू घोषित करते हुए एक फेसबुक पेज बनवाया है। तेज प्रताप ने फेसबुक लाइव के जरिए इस पेज का उद्देश्य भी बताया है।

सेकेंड लालू तेज प्रताप यादव पेज पर लाइव आते हुए तेज प्रताप ने कहा कि वे जहां भी जाते हैं, लोग उनमें लालू यादव का अक्स देखते हैं। उन्हीं के डिमांड पर इस पेज के जरिए अपने समर्थकों से जुड़ रहे हैं। इस पेज के माध्यम से लालू की विचारधारा को लेकर तेज प्रताप लोगों के बीच जाएंगे। तेज प्रताप ने कहा कि ये पेज सौरभ शर्मा बनाए हैं, जिसके लिए वो उनका धन्यवाद करते हैं। हम कई दिनों से लाइव आने की कोशिश कर रहे थे लेकिन व्यस्त रहने की वजह से ऐसा नहीं हो पा रहा था। पार्टी की हर गतिविधि को इस पेज के जरिए लोगों तक पहुंचाने के लिए तेजप्रताप ने अपने समर्थकों से अपील भी की।

इस दौरान तेज प्रताप ने नीतीश-मोदी सरकार पर भी निशाना साधा और अपने पिता लालू यादव के विचारधारा के साथ आगे बढ़ने की भी बात की। पिता लालू के स्वास्थ्य की बात करते हुए कहा कि वो जल्द स्वस्थ हों ऐसी उनकी कामना है। इसी पेज पर एक अन्य लाइव में फिर से तेज प्रताप नीतीश-मोदी सरकार को घेरते नजर आए। इस दौरान वो विधानसभा सत्र के दौरान उठाने वाले मुद्दे पर भी चर्चा की। बिहार में बढ़ते अपराध पर चिंता जाहिर करते हुए तेज प्रताप ने कहा कि सरकार इस मुद्दे पर चुप्पी साधी हुई है। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें