DA Image
24 नवंबर, 2020|10:46|IST

अगली स्टोरी

तेजप्रताप बोले- पलटीमारी से त्रस्त है बिहार, अब चाहिए 'तेज रफ्तार-तेजस्वी सरकार'

rjd leader tej pratap yadav releases new poster for rjd

राष्ट्रीय जनता दल (राजद) सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के दोनों बेटों तेजप्रताप यादव और तेजस्वी यादव के बीच मतभेद की खबरें अक्सर ही सामने आती रहती हैं। लेकिन ऐसा लग रहा है कि अब सबकुछ ठीक हो गया है। पूर्व स्वास्थ्य मंत्री और पार्टी नेता तेजप्रताप यादव ने अपने छोटे भाई तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनाने के लिए अब नया नारा दिया है। उन्होंने कहा है कि अब बिहार को तेज रफ्तार और तेजस्वी सरकार चाहिए।

गुरुवार को एक पोस्टर ट्वीट करते हुए उन्होंने लिखा, 'आपकी पलटी-मारी से त्रस्त है बिहार। अब बिहारियों को चाहिए तेज रफ्तार-तेजस्वी सरकार।' पोस्टर में उनके छोटे भाई और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव के साथ लालू प्रसाद यादव की तस्वीर भी है। इस पोस्टर के जरिए तेजप्रताप ने संदेश दिया है कि बिहार में तेजस्वी के नेतृत्व में हम सरकार बनाएंगे और वह सरकार तेज रफ्तार वाली होगी।

बिहार की राजनीति पर नजर रखने वाले बताते हैं कि तेजप्रताप का यह एक संदेश भी हो सकता है। इसके माध्यम से वो बताना चाहते हैं कि परिवार में सबकुछ ठीक है। इसके साथ ही उन्होंने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री पद का चेहरा भी घोषित कर दिया है। हालांकि तेजस्वी के नाम पर महागठबंधन के दलों में अभी एक राय नहीं बनी है और इस मसले पर बीच-बीच में मतभेद उभर कर सामने भी आते रहे हैं।

बिहार विधानसभा चुनाव में अभी वक्त है लेकिन नई नारों की गुंज सुनाई देने लगी है। जैसे-जैसे चुनाव का समय करीब आता जाएगा, इसी तरह के नए नारों के साथ पार्टियां जनता के बीच जाएंगी और उन्हें अपने तरफ करने की कोशिश करेंगी।

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:RJD Leader Tej Pratap Yadav Launch New Poster Said Bihar Needs Tej Raftar And Tejashwi Sarkar