ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारRJD में रार: मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हुए तेज प्रताप, लालू के आने का इंतजार

RJD में रार: मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हुए तेज प्रताप, लालू के आने का इंतजार

राष्ट्रीय जनता दल से इस्तीफे का ऐलान कर चुके बिहार के पूर्व स्वास्थ्य मंत्री तेज प्रताप यादव मंगलवार रात को जरूरी सामान के साथ मां राबड़ी देवी के आवास में शिफ्ट हो गए। लालू के पटना आने का इंतजार।

RJD में रार: मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हुए तेज प्रताप, लालू के आने का इंतजार
लाइव हिन्दुस्तान,पटनाWed, 27 Apr 2022 11:45 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

बिहार के पूर्व मुख्यमंत्रियों लालू यादव और राबड़ी देवी के घर घमासान मचा हुआ है। बड़े बेटे तेज प्रताप यादव नाराज हैं और इस्तीफे का ऐलान कर चुके हैं। इस बीच मंगलवार को वह मां राबड़ी देवी के घर शिफ्ट हो गए हैं। बताया जा रहा है कि लालू यादव के पटना आने तक वह यहीं रहेंगे। सूत्रों के मुताबिक, राबड़ी देवी ने रात को तेज प्रताप यादव को अपने हाथ से खाना खिलाया और मनाने की कोशिश की। तेजस्वी यादव की भी उनसे बातचीत हुई है।

राबड़ी देवी के कहने पर कल शाम तेज प्रताप यादव मां के आवास पर पहुंचे। तेज ने मां का पैर छूकर आशीर्वाद लिया। इसके बाद मां राबड़ी देवी ने अपने हाथ से खाना बनाकर तेज प्रताप को खिलाया। इसके बाद काफी देर तक दोनों के बीच बातचीत हुई। इसके बाद तेज प्रताप अपने सरकारी आवास आए और कुछ जरूरी सामान लेकर दोबारा मां के पास पहुंचे। बताया जा रहा है कि यहां मौजूद तेजस्वी यादव से भी उनकी बातचीत हुई है। जल्द ही लालू प्रसाद यादव यहां आने वाले हैं।

इससे पहले तेज प्रताप ने सोमवार रात अचानक आरजेडी से इस्तीफे का ऐलान करके सूबे की सियासत में हलचल पैदा कर दी थी। आरजेडी के यूथ विंग के नेता रामराज यादव की ओर से मारपीट और तेजस्वी-लालू यादव को गालियां देने का सनसनीखेज आरोप लगाने के बाद तेज प्रताप ने पार्टी छोड़ने की बात कही थी। उन्होंने कहा था कि जल्द पिता से मिलकर इस्तीफा सौंप देंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें