DA Image
4 नवंबर, 2020|2:56|IST

अगली स्टोरी

तेजप्रताप की तबियत हुई खराब, घर में बेहोश होकर गिर पड़े, राबड़ी और तेजस्वी भी पहुंचे

tej pratap yadav  tej pratap health deteriorated  tejashwi prasad  rabri devi  rjd  patna news  biha

राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के बड़े पुत्र तेजप्रताप यादव की शनिवार शाम अचानक तबियत बिगड़ गई। आनन-फानन में चिकित्सकों की टीम और एंबुलेंस उनके आवास पर पहुंची। उधर, सूचना मिलते ही पूर्व मुख्यमंत्री राबड़ी देवी और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव भी पहुंच गए। सूत्रों का कहना है कि तेजप्रताप यादव को चक्कर आने के कारण उनका सिर घूम रहा था।

यह घटनाक्रम ठीक उस वक्त हुआ जब कुछ देर बाद महागठबंधन की संयुक्त प्रेस कांफ्रेंस होने वाली थी। कुछ समय बाद तेज प्रताप की तबियत ठीक हो गई और वे तेजस्वी यादव के साथ ही प्रेसवार्ता में जाने के लिए निकल गए। इससे पहले वे सुबह 10, सर्कुलर रोड स्थित राबड़ी देवी के आवास पर भी गए थे। खबर है कि तेज प्रताप अपने समर्थकों के लिए कुछ सीटें चाहते हैं। 

बता दें कि बिहार में चुनावी घोषणा के बाद से तेजप्रताप यादव काफी सक्रिय हो गए हैं। पिछले कुछ दिनों से तेजप्रताप हसनपुर क्षेत्र का दौरा कर चुके हैं। माना जा रहा है कि इस सीट से तेजप्रताप चुनाव लड़ सकते हैं। तेजप्रताप इस क्षेत्र में कई बार चुनाव अभियान को लेकर भ्रमण भी कर चुके हैं। हालांकि तेजप्रताप के चुनाव लड़ने की आधिकारिक पुष्टि अभी राजद की तरफ से नहीं हुई है।

इस बीच बिहार विधानसभा चुनाव (Bihar Chunav) के लिए महागठबंधन में सीट शेयरिंग का ऐलान हो गया है।  बिहार विधानसभा की 243 सीटों में से 144 पर राष्ट्रीय जनता दल, 70 पर कांग्रेस और 29 सीटों पर लेफ्ट पार्टियां चुनाव लड़ेगी। लेफ्ट पार्टियों में सीपीएम को 4 सीटें, सीपीआई को 6, सीपीआई माले को 19 सीटें दी गई हैं। 

  • Hindi News से जुड़े ताजा अपडेट के लिए हमें पर लाइक और पर फॉलो करें।
  • Web Title:rjd leader tej pratap yadav health is not well fell unconscious in house mother rabri devi and brother tejashwi also reached