ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारइरफान खान के निधन पर तेजप्रताप ने जताया शोक, कहा- भारतीय सिनेमा को बड़ा नुकसान

इरफान खान के निधन पर तेजप्रताप ने जताया शोक, कहा- भारतीय सिनेमा को बड़ा नुकसान

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन से ना सिर्फ फिल्म जगत बल्कि राजनीतिक हस्तियों को भी गहरा सदमा लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद...

इरफान खान के निधन पर तेजप्रताप ने जताया शोक, कहा- भारतीय सिनेमा को बड़ा नुकसान
पटना, हिन्दुस्तान टीमWed, 29 Apr 2020 03:05 PM
ऐप पर पढ़ें

बॉलीवुड अभिनेता इरफान खान के निधन से ना सिर्फ फिल्म जगत बल्कि राजनीतिक हस्तियों को भी गहरा सदमा लगा है। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल, राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत समेत तमाम बड़े नेताओं ने शोक व्यक्त किया है। इस बीच आरजेडी नेता तेजप्रताप यादव ने भी अपना शोक संदेश ट्वीटर पर साझा किया है।

तेजप्रताप ने ट्वीट में लिखा है, 'वास्तव में दिल टूट गया....इस दुखद समाचार को सुनने के बाद फिर भी विश्वास नहीं हो रहा है. उनके जैसा किंवदंती और महान व्यक्ति कोई और नहीं है. आप हमेशा एक प्रेरणा रहेंगे. भारतीय सिनेमा को बड़ा नुकसान.'

वहीं बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार ने अपने शोक संदेश में कहा है कि फ़िल्म अभिनेता इरफान खान के असामयिक निधन पर दुख व्यक्त किया है। मुख्यमंत्री ने कहा कि इरफान खान बहुमुखी प्रतिभा के अभिनेता थे। उनके निधन से फ़िल्म जगत में अपूर्णीय क्षति हुई है।

गौरतलब है कि राष्ट्रीय फिल्म पुरस्कार विजेता ने 'लाइफ ऑफ पाई', 'द नेमसेक' और 'हासिल' जैसी फिल्मों में अलग-अलग तरह के किरदार निभा अपने अभिनय से लोगों का दिल जीता। अभिनेता 2018 में बीमार होने के बाद इलाज के लिए ब्रिटेन चले गए थे और दुनिया से खुद को एकदम दूर कर लिया था। 2020 में उन्होंने 'अंग्रेजी मीडियम' से बड़े पर्दे पर वापसी की जो कि उनकी आखिरी फिल्म भी साबित हुई।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें