ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारआरजेडी के साथ कभी नहीं होगा कांग्रेस का गठबंधन...फैसले पर आलाकमान की मुहर, अब अपने दम पर लड़ेगी पार्टी

आरजेडी के साथ कभी नहीं होगा कांग्रेस का गठबंधन...फैसले पर आलाकमान की मुहर, अब अपने दम पर लड़ेगी पार्टी

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि राजद से कांग्रेस का गठबंधन अब नहीं रहेगा। इस पर अंतिम निर्णय हो गया। आलाकमान ने इस पर मुहर लगा दी कि अब कांग्रेस बिहार में बिना राजद के आगे बढ़ेगी। अब...

आरजेडी के साथ कभी नहीं होगा कांग्रेस का गठबंधन...फैसले पर आलाकमान की मुहर, अब अपने दम पर लड़ेगी पार्टी
हिन्दुस्तान ब्यूरो,पटनाWed, 27 Oct 2021 07:32 AM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष मदन मोहन झा ने कहा है कि राजद से कांग्रेस का गठबंधन अब नहीं रहेगा। इस पर अंतिम निर्णय हो गया। आलाकमान ने इस पर मुहर लगा दी कि अब कांग्रेस बिहार में बिना राजद के आगे बढ़ेगी। अब कभी भी राजद और कांग्रेस साथ नहीं होंगे। दोबारा गठबंधन भी नहीं होगा। दावा किया कि अकेले दम पर बिहार में कांग्रेस नंबर वन पार्टी बनेगी। 

पार्टी की राष्ट्रीय अध्यक्ष सोनिया गांधी के साथ दिल्ली में हुई बैठक के बाद प्रदेश अध्यक्ष ने कहा कि कांग्रेस मजबूती से खुद को खड़ा करेगी। राजद पर हमला करते हुए कहा कि उस दल में दो-तीन नेताओं को छोड़ दें तो कुछ है क्या, कुनबा ही साफ हो जायेगा। 

झा ने कहा कि मंगलवार को दिल्ली में कांग्रेस अध्यक्ष सोनिया गांधी की अध्यक्षता और पूर्व कांग्रेस अध्यक्ष राहुल गांधी एवं प्रियंका गांधी की उपस्थिति में एआईसीसी महासचिवों, राज्य प्रभारियों और पीसीसी अध्यक्षों की बैठक में वह भी शामिल हुए। उन्होंने कहा कि लालू प्रसाद ने बिहार कांग्रेस प्रभारी के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग किया है। इससे आलाकमान भी दुखी है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें