ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारRJD का स्थापना दिवस आज, तेजप्रताप और राबड़ी की मौजूदगी में तेजस्वी तोड़ेंगे चुप्पी

RJD का स्थापना दिवस आज, तेजप्रताप और राबड़ी की मौजूदगी में तेजस्वी तोड़ेंगे चुप्पी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ेंगे। राजद के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यालय में होने वाले कार्यक्रम में वह भाग लेंगे। कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सीएम राबड़ी देवी करेंगी। सांसद...

RJD का स्थापना दिवस आज, तेजप्रताप और राबड़ी की मौजूदगी में तेजस्वी तोड़ेंगे चुप्पी
पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरोFri, 05 Jul 2019 12:40 AM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव शुक्रवार को अपनी चुप्पी तोड़ेंगे। राजद के स्थापना दिवस पर पार्टी कार्यालय में होने वाले कार्यक्रम में वह भाग लेंगे। कार्यक्रम का उद्घाटन पूर्व सीएम राबड़ी देवी करेंगी। सांसद मीसा भारती और विधायक तेजप्रताप यादव भी कार्यक्रम में रहेंगे। इस अवसर पर नेता पार्टी को और मजबूती देने का संकल्प लेंगे। 

राजद ने 23वां स्थापना दिवस पहली बार राज्यभर में बनाने का फैसला किया है। मुख्य कार्यक्रम प्रदेश कार्यालय में दिन में 11 बजे होगा। इसके अलावा जिलों में भी कार्यकर्ता इस अवसर पर जनसमस्याओं के खिलाफ धरना देंगे। 

प्रदेश कार्यालय सचिव चन्देश्वर प्रसाद सिंह ने बताया कि मुख्य कार्यक्रम की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष रामचन्द्र पूर्वे करेंगे। डॉ. रघुवंश प्रसाद सिंह, जगदानंद सिंह और आलोक मेहता सहित सभी बड़े नेता भी रहेंगे। प्रवक्ता चितरंजन गनगन ने कहा कि कार्यक्रम की तैयारी पूरी हो गई है।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें