ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारराजद स्थापना दिवस: बिहार की जनता से तेजस्वी ने की अपील, कहा- एक मौका दें तो राज्य से दूर कर दूंगा बेरोजगारी

राजद स्थापना दिवस: बिहार की जनता से तेजस्वी ने की अपील, कहा- एक मौका दें तो राज्य से दूर कर दूंगा बेरोजगारी

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि एक मौका दें तों राज्य से बेरोजगारी दूर कर दूंगा। नये उद्योग भी लगेंगे। कार्यकर्ता सभी गिले -शिकवे भूल एक हो जाएं। चुनाव में कोई नही हरा पायेगा।...

राजद स्थापना दिवस: बिहार की जनता से तेजस्वी ने की अपील, कहा- एक मौका दें तो राज्य से दूर कर दूंगा बेरोजगारी
पटना, हिन्दुस्तान टीमSun, 05 Jul 2020 08:14 PM
ऐप पर पढ़ें

नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव ने लोगों से अपील की है कि एक मौका दें तों राज्य से बेरोजगारी दूर कर दूंगा। नये उद्योग भी लगेंगे। कार्यकर्ता सभी गिले -शिकवे भूल एक हो जाएं। चुनाव में कोई नही हरा पायेगा। राजद की सरकार बनेगी और मैं अपनी जिमेदारी का निर्वाह पूरी ईमानदारी से करूंगा। राजद सभी धर्म-जाति और वर्ग का सम्मान करता है। 

नेता प्रतिपक्ष रविवार को पार्टी के स्थापना दिवस पर आयोजित कार्यक्रम में बोल रहे थे। आरोप लगाया कि कच्चा तेल की कीमत घटने के बावजूद केंद्र की ओर से पेट्रो पदार्थों की कीमत बढ़ाने से महंगाई बढ़ी है। किसान, युवक और मध्यम वर्ग के लोग परेशान हैं। राज्य सरकार ने रोजगार देने, पलायन रोकने ,कल-कारखाना लगाने, अपराध नियंत्रण का वादा किया था। लेकिन हुआ ऐसा कि पहले के कारखाने भी बंद हो गये। लालू प्रसाद ने रेल मंत्री के रूप में तीन कारखाना लगाए, वही बचे हैं। लालू प्रसाद ने सभी वर्ग और तबके को सत्ता मे भागीदारी दिलाई। लालूजी के निर्देश पर राजद ने संगठन में 45 प्रतिशत आरक्षण पिछड़े, अतिपिछड़े को दिया है। 

इसके पहले वह पेट्रोल और डीजल की बढ़ी कीमतों के विरोध में राबड़ी आवास दस सर्कुलर रोड से साइकिल चलाते हुए पार्टी कार्यालय पहुंचे। उनके साथ तेज प्रताप यादव और आलोक मेहता भी थे। राज्यभर में कार्यकर्ताओं ने पांच किमी साइकिल चलाकर बढ़ती कीमत का विरोध किया और बढ़ी कीमत वापस लेने की मांग की। 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें