ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारजन विश्वास यात्रा से गदगद हुई आरजेडी; मनोज झा बोले- नौकरी और भरोसा मतलब तेजस्वी

जन विश्वास यात्रा से गदगद हुई आरजेडी; मनोज झा बोले- नौकरी और भरोसा मतलब तेजस्वी

राजद के राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि बिहार में नौकरी और भरोसा का मतलब तेजस्वी है। जिन्होने बिहार का व्याकरण ही बदल कर रख दिया है। आपको बता दें तेजस्वी अपनी यात्रा के दौरान रोड शो कर रहे हैं।

जन विश्वास यात्रा से गदगद हुई आरजेडी; मनोज झा बोले- नौकरी और भरोसा मतलब तेजस्वी
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाMon, 26 Feb 2024 12:53 PM
ऐप पर पढ़ें

राजद सुप्रीमो लालू यादव के छोटे लाल और पूर्व डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव इन दिनों जन विश्वास यात्रा पर निकले हुए हैं। जिसका दूसरा चरण चल रहा है। इससे पहले तेजस्वी ने 22 जिलों में जनसभा की। जिसमें बंपर भीड़ उमड़ी। और तेजस्वी के स्वागत में जनता सड़कों पर घंटों खड़ी रही। कहीं जेसीबी से फूलों की बारिश की गई। तो कहीं तेजस्वी के स्वागत में जेसीबी की परेड करा दी गई। तेजस्वी की जन विश्वास यात्र से राजद भी गदगद है। आरजेडी ने राष्ट्रीय प्रवक्ता मनोज झा ने कहा कि नौकरी मतलब तेजस्वी, भरोसा मतलब तेजस्वी।

राजद सांसद मनोज झा ने कहा कि  नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी प्रसाद यादव ने बिहार का व्याकरण बदल के रख दिया है। उन्होने बताया कि तेजस्वी ने अभी तक 22 जिलों में यात्रा की है। जहां उन्हें लोगों का खुद की जोश से भरा हुआ सहयोग मिल रहा है। बिहार में नौकरी और भरोसा का प्रतीक तेजस्वी यादव बन गए हैं। 

इससे पहले हाजीपुर में तेजस्वी और तेज प्रताप के स्वागत में जेसीबी से फूलों की बारिश की गई थी। और तेजस्वी की एक झलक पाने के लिए जनसैलाब उमड़ पड़ा था। राजद प्रवक्ता शक्ति सिंह ने कहा था कि ये यूपी वाला बुलडोजर नहीं है। बल्कि आवाम का बुलडोजर है। तेजस्वी यादव अपनी जन विश्वास यात्रा के दौरान जेडीयू अध्यक्ष नीतीश कुमार और बीजेपी पर जोरदार तरीके से हमलावर है और निशाना साधने में कोई भी मौका नहीं छोड़ रहे हैं। फिर चाहे वो कैबिनेट विस्तार में देरी का हो। या फिर पाला बदलकर एनडीए के साथ गए नीतीश कुमार की गारंटी का।वहीं बीजेपी और जेडीयू के नेता तेजस्वी पर जवाबी हमले कर रहे हैं। और इस यात्रा को जनादेश का अपमान करार दे रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें