ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारबिहार में राजद के जिला महासचिव की हत्या, घर के पास बदमाशों ने मारी गोली

बिहार में राजद के जिला महासचिव की हत्या, घर के पास बदमाशों ने मारी गोली

बिहार में बीते तीन दिनों में सत्ताधारी पार्टी के तीन नेताओं पर बदमाशों ने हमला बोला है। ताजा मामला वैशाली का है। जहां राजद के जिला महासचिव की घर के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई।

बिहार में राजद के जिला महासचिव की हत्या, घर के पास बदमाशों ने मारी गोली
Sandeepहिन्दुस्तान,वैशालीFri, 08 Dec 2023 08:45 AM
ऐप पर पढ़ें

बिहार के वैशाली जिले के पातेपुर प्रखंड क्षेत्र में राजद के जिला महासचिव की देर रात गोली मारकर हत्या कर दी गई। जिसके बाद इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक मैनेजर साहनी की पत्नी अजीजपुर चांदे पंचायत की उप मुखिया पद पर निर्वाचित है। हत्या के विरोध में आक्रोशित ग्रामीण ने शव रखकर प्रदर्शन किया। और ताजपुर महुआ मुख्य मार्ग पर बहुआरा चौक पर जाम लगा दिया।

बदमाशों ने मैनेजर साहनी की हत्या को घर से कुछ दूरी पर अंजाम दिया। और फिर फरार हो गए। इससे पहले भी कई बार राजद नेता पर हमले की कोशिश की गई थी। और घर पर फायरिंग हुई थी। हत्या की सूचना पर पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटना महिसौर थाना क्षेत्र के अजीजपुर चांदे पंचायत इलाके की है। वहीं घटना के विरोध में ग्रामीणों में आक्रोश है। 

इससे पहले सारण जिले में आरजेडी नेता की हत्या से हड़कंप मच गया था। जब राजद नेता किशोर कुमार महतो उर्फ विधायक जी पर बाइक सवार बदमाशों ने गोलियां बरसा दी। जिसके बाद इलाज के दौरान उनकी मौत हो गई। भेल्डी थाना इलाले के समतपुर गांल के रहने वाले 31 वर्षीय आरजेडी नेता किशोर महतो चाय पीकर घर लौट रहे थे। इसी दौरान बदमाशों ने हत्या को अंजाम दिया। और फिर फरार हो गए थे। 

वहीं बेतिया में घर में घुसकर जेडीयू नेता को अपराधियों ने गोली मार दी थी।  गोली लगने से घायल हुए जेडीयू नेता को गंभीर हालत में अस्पताल में भर्ती कराया गया है। ग्रामीणों ने दो अपराधियों को खदेड़ कर पकड़ लिया और उन्हें पुलिस के हवाले कर दिया। बीते तीन दिनों के भीतर सत्ताधारी पार्टी के नेताओं पर ये तीसरा हमला है। 
 

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें