ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारRJD प्रमुख लालू यादव ने भी ली कोरोना वैक्सीन, मोदी सरकार पर किया हमला, बोले-जल्द आ रहा हूं पटना

RJD प्रमुख लालू यादव ने भी ली कोरोना वैक्सीन, मोदी सरकार पर किया हमला, बोले-जल्द आ रहा हूं पटना

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। वैक्सीन लगवाने के बाद लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला और अपने कार्यकर्ताओं से कहा...

RJD प्रमुख लालू यादव ने भी ली कोरोना वैक्सीन, मोदी सरकार पर किया हमला, बोले-जल्द आ रहा हूं पटना
दिल्ली लाइव हिन्दुस्तानThu, 29 Jul 2021 03:27 PM

इस खबर को सुनें

0:00
/
ऐप पर पढ़ें

राष्ट्रीय जनता दल (आरजेडी) प्रमुख लालू प्रसाद यादव ने गुरुवार को दिल्ली में कोरोना वैक्सीन की पहली डोज ली। वैक्सीन लगवाने के बाद लालू ने केंद्र की मोदी सरकार पर हमला बोला और अपने कार्यकर्ताओं से कहा कि जल्द ही स्वस्थ होकर पटना आ रहा हूं।  

मीडिया से बातचीत में लालू ने कहा कि मेरी तबीयत में सुधार हो रहा है। एक महीने में पटना आऊंगा। इस दौरान लालू ने केंद्र सरकार के खिलाफ जमकर हमला बोला। लालू यादव ने कहा कि मोदी सरकार के शासनकाल में देश पीछे चला गया है। हर चीज में देश पिछड़ रहा है। देश को पटरी पर लाने में समय लगेगा। विकास ठप हो गया है। 

बिहार विधानसभा के बजट सत्र के दौरान विधायकों की पिटाई को लेकर लालू यादव ने कहा कि ऐसा कभी नहीं हुआ था। यह बहुत दुर्भाग्यपूर्ण है। उन्होंने कहा कि बिहार विधानसभा के मौजूदा मानसून सत्र में तेजस्वी इस मुद्दे पर लगातार सरकार को घेर रहे हैं। वह बहुत अच्छा काम कर रहे हैं।

जातीय जनगणना को लेकर लालू ने कहा कि हम सब इसके पक्ष में हैं। सभी दल यह चाहते हैं। इसके लिए हमने काफी संघर्ष किया है। सरकार को इस पर कोताही नहीं बरतनी चाहिए। उन्होंने कहा कि तमाम विपक्षी दलों को एकजुट होना चाहिए। ममता बनर्जी इस दिशा में काम कर रही है। 

चारा घोटाले में सजा काट रहे लालू यादव जमानत मिलने के बाद दिल्ली में डॉक्टरों की निगरानी में हैं। अभी उनकी तबीयत पूरी तरह ठीक नहीं हुई है। फिलहाल लालू यादव अपनी बेटी और राज्यसभा सांसद मीसा भारती के आवास पर रह रहे हैं।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें