DA Image
Monday, November 29, 2021
हमें फॉलो करें :

अगली खबर पढ़ने के लिए यहाँ टैप करें

हिंदी न्यूज़ बिहारविधानसभा उपचुनाव: हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन अर्जुन धोखा दे दिया, तारापुर की चुनावी सभा में लालू यादव ने नीतीश कुमार को किया खबरदार!

विधानसभा उपचुनाव: हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन अर्जुन धोखा दे दिया, तारापुर की चुनावी सभा में लालू यादव ने नीतीश कुमार को किया खबरदार!

लाइव हिन्दुस्तान,मुजफ्फरपुरSudhir Kumar
Wed, 27 Oct 2021 02:58 PM
विधानसभा उपचुनाव: हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया, लेकिन अर्जुन धोखा दे दिया,  तारापुर की चुनावी सभा में लालू यादव ने नीतीश कुमार को किया खबरदार!

राष्ट्रीय जनता दल के राष्ट्रीय अध्यक्ष लालू प्रसाद यादव ने छे साल बाद एक बार फिर जनसभा में चुनावी गर्जना की। इस दौरान लालू प्रसाद अपने पुराने अंदाज में नजर आए। लालू यादव ने कहा- हमने नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बनाया। अपने भाषण में लालू यादव ने नीतीश कुमार को जमकर खरी खोटी सुनाई। लालू यादव ने इस दौरान उन्होंने कहा कि 2015 के चुनाव में राजद को नीतीश कुमार की पार्टी से ज्यादा सीट मिला था। जनता ने तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बना दिया था। हम चाहते तो तेजस्वी को मुख्यमंत्री  बना देते। लेकिन नीतीश कुमार को मुख्यमंत्री बना दिया। लेकिन अर्जुन काम का नही निकला।  वह धोखा दे दिया और भाजपा की गोद में चला गया। इसीलिए उसका नाम पलटू राम रख दिया। 

लालू यादव ने अपने ठेठ अंदाज में कहा कि जदयू का उम्मीदवार बम का कांड का आरोपी है। लेकिन तारापुर की जनता समझदार है। लालू ने कहा कि उन्हें रिजल्ट का इंतजार रहेगा। उन्होने कहा कि तारापुर को अनुमंडल और मुंगेर को कमिश्नरी लालु यादव ने बनाया और सरकार को दरबाजे पर भेजा।

अपने विसर्जन वाले बयान पर लालू यादव ने सफाई भी दी। उन्होने कहा कि जदयू की सरकार का विसर्जन करने की बात कही थी। इसपर नीतीश कुमार कहने लगा कि गोली मार दो। अरे हम काहे गोली मारेंगे तुम अपने मर जाएगा। 

लालू यादव ने मंच से अपने भाषण में कहा कि नीतीश कुमार ने उस समय कहा था कि जो विशेष राज्य के दर्जे के मुद्दे पर समर्थन करेगा उसी के साथ रहेंगे। लेकिन कुर्सी के लिए भाजपा के गोद में जाकर बैठ गये। लालू यादव ने कहा कि नीतीश कुमार किसी एक के साथ टिक नहीं सकते। यह लड़ाई सरकार और जनता के बीच में है। क्योंकि नीतीश कुमार जनता को देखकर भड़क जाते हैं। इसकी वजह यह है कि नीतीश कुमार जनता से डह गये हैं। 


 

सब्सक्राइब करें हिन्दुस्तान का डेली न्यूज़लेटर

संबंधित खबरें