ट्रेंडिंग न्यूज़

Hindi News बिहारभाई-भौजाई, बहन-बहनोई की भी पार्टी हो सकती है RJD; तेजस्वी के 'माई-बाप' वाले बयान पर जीतन मांझी का तंज

भाई-भौजाई, बहन-बहनोई की भी पार्टी हो सकती है RJD; तेजस्वी के 'माई-बाप' वाले बयान पर जीतन मांझी का तंज

तेजस्वी यादव ने आरजेडी को माई-बाप वाली पार्टी बताने के बयान पर अब जीतन मांझी ने तंज कसा है। और कहा कि राजद को भाई-भौजाई, बहन-बहनोई की भी पार्टी कह सकते है। तेजस्वी की बात कोई ठिकाना नहीं।

भाई-भौजाई, बहन-बहनोई की भी पार्टी हो सकती है RJD; तेजस्वी के 'माई-बाप' वाले बयान पर जीतन मांझी का तंज
Sandeepलाइव हिन्दुस्तान,पटनाFri, 23 Feb 2024 09:37 AM
ऐप पर पढ़ें

इन दिनों तेजस्वी यादव जन विश्वास यात्रा निकाल रहे हैं। और 17 साल बनाम 17 महीने की उपलब्धियों को गिना रहे हैं। हाल ही में मुजफ्फरपुर में जनसभा को संबोधित करते हुए तेजस्वी ने अपनी पार्टी आरजेडी को माई के साथ बाप भी बताया था। जिस पर अब हम के संस्थापक जीतन मांझी ने तंज कसा है। और कहा कि तेजस्वी की आरजेडी को भाई-भौजाई, बहन-बहनोई की भी पार्टी कह सकते है। जब उनकी बात को कई ठिकाना ही नहीं, तो तवज्जो क्या देना। 

जीतन मांझी ने तेजस्वी पर निशाना साधते हुए कहा कि अपनी जनसभा में तेजस्वी उपलब्धियां ऐसे गिना रहे हैं, जैसे मानो वो ही मुख्यमंत्री थे। और नीतीश कुमार कुछ हैं ही नहीं। किसी मंत्री का बहुत बड़ा योगदान नहीं होता है, काम और डिसीजन में, होता है मुख्यमंत्री का। उपमुख्यमंत्री का कोई संवैधानिक पद नहीं होता है। लेकिन तेजस्वी कह रहे हैं कि हमने ऐसा किया है। मांझी ने कहा कि अभी बजट सत्र चल रहा है। लेकिन नेता विरोधी दल होने के बावजूद जिले-जिले घूमकर यात्रा निकालना उनकी अपरिपक्वता को दर्शाता है। उन्होने कहा कि तेजस्वी अनुभवहीन हैं और वो सड़कों पर घूम-घूम कर घटिया राजनीति कर रहे हैं।

लोकसभा चुनाव से पहले आज हिंदुस्तानी आवाम मोर्चा का विशाल पंचायत स्तरीय कार्यकर्त्ता सम्मेलन पटना के बापू सभागार में होगा। जिसमें राज्य से हजारों की संख्या में कार्यकर्ताओं का जुटान होगा। मांझी ने कहा कि एनडीए गठबंधन को इस बार लोकसभा चुनाव में राज्य की सभी 40 सीटों पर जीत दिलाने की रणनीति पर हमारी पार्टी संकल्प लेगी। उन्होंने बताया कि गरीबों को मतदान केन्द्र तक पहुंचाने और चुनाव में मतदान प्रतिशत बढ़ाने के लिए आगामी लोकसभा चुनाव देश और बिहार के लिए अतिमहत्वपूर्ण है, ऐसे में एनडीए गठबंधन पूरी मजबूती के साथ चुनाव लड़ेगी।

आपको बता दें इससे पहले मुजफ्फरपुर में तेजस्वी यादव ने कहा था कि राजद माई ही नहीं बाप की भी पार्टी है। उन्होंने BAAP का अर्थ समझाया। और बताया कि B मतलब बहुजन, A मतलब अगड़ा, A मतलब आधी आबादी, P मतलब पुअर (गरीब) होता है। तेजस्वी ने कहा कि सत्ता में आये तो सामाजिक के साथ आर्थिक न्याय भी करेंगे।

हिन्दुस्तान का वॉट्सऐप चैनल फॉलो करें